इस स्मार्टफोन का नाम बदलेगा POCO, कंपनी ने किया कन्फर्म
इस स्मार्टफोन का नाम बदलेगा POCO, कंपनी ने किया कन्फर्म
Share:

Xiaomi से पिछले दिनों ही अपने बिजनेस को अलग करने वाले स्मार्टफोन ब्रांड POCO ने कंफर्म किया है कि उसके अगले स्मार्टफोन का नाम POCO F2 नहीं होने वाला है. POCO इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है. POCO India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में कंपनी ने फैन्स से पूछा है कि अगले स्मार्टफोन का नाम क्या होगा? इस क्विज में कंपनी ने यूजर्स को कहा कि अगले स्मार्टफोन का नाम POCO F2 नहीं होगा तो क्या होगा? POCO India ने अपने ट्विटर हैंडल से ये भी साफ कर दिया है कि कंपनी अगले महीने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को स्टैंड अलोन POCO ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि 2018 में POCO ने अपने पहले स्मार्टफोन POCO F1 को भारत में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को Xiaomi POCO F1 के नाम के साथ लॉन्च किया गया था. ये कंपनी का पहला प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन था, जिसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन ने 2018 में बिक्री के मामले में OnePlus 6 सीरीज को पीछे छोड़ दिया था. इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद से ही POCO फैन्स को इसके अगले मॉडल का बेसब्री से इंतजार है.

वहीं, पिछले दिनों POCO F2 Lite की लाइव इमेज सामने आई थी, जिसमें इस स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पैनल को देखा गया था. इस स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले डिस्प्ले के साथ देखा गया है. POCO फरवरी में भारत में स्टैंड अलोन ब्रांड के तौर पर अपने पहले स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन को POCO C1 सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. ये स्मार्टफोन POCO F सीरीज के मुकाबले अफोर्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है.

भारत में Samsung Galaxy S10 Lite हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लेनोवो ने M10 टैबलेट को किया लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

इन स्मार्टफोन्स के बाद, लांच हुआ एक और स्मार्टफोन ब्रांड iQOO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -