OPPO Fantastic Days Sale : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा मिनिमम 500 रु का कैशबैक
OPPO Fantastic Days Sale : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा मिनिमम 500 रु का कैशबैक
Share:

आज से Amazon India की वेबसाइट पर OPPO Fantastic Days Sale का आयोजन किया जाने वाला है. इस सेल में इस साल लॉन्च हुए कई स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसमें कई स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की गई है. OPPO Fantastic Days Sale तीन दिनों तक चलेगी. इस सेल में सबसे ज्यादा प्राइस कट कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन OPPO Reno सीरीज पर की गई है. सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Rs 500 का मिनिमम कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स को बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर भी ऑफर्स दिए जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

गूगल पे ने यूजर्स को दिया बड़ा झटका, इस राज्य के ग्राहक स्क्रैच कार्ड से रह जाएंगे वचिंत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO Fantastic Days Sale में Rs 500 के मिनिमम डिस्काउंट के साथ ही 10 फीसद तक का कैशबैक ऑफर किया जा रहा है. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को Rs 2,000 तक का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर किया जा रह है. वहीं, ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को EMI ट्रांजेक्शन पर 5% का कैशबैक (Rs 1,500 तक का) ऑफर किया जा रहा है. यही नहीं, ICICI बैंक डेबिट कार्ड धारकों को EMI ट्रांजेक्शन पर Rs 1,500 का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. साथ ही साथ, HSBC कैशबैक कार्ड पर 5% का इंस्टैंट कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.

टेलिकॉम सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खबर, बिना सेट-टॉप बॉक्स बदले कर पाएंगे ये काम

Reno2 F
 
OPPO Fantastic Days Sale में इस साल लॉन्च हुए Reno2 F पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को Rs 23,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 2,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 25,990 है.

इस सेल में बहुत कम कीमत पर Apple AirPods Pro खरीदने का मौका

Reno2 Z

इस सेल में Reno2 Z (रिव्यू) पर भी भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 27,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 3,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 29,990 है.

Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे

Reno2

OPPO Reno2 (रिव्यू) पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को Rs 36,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 3,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा.इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 38,990 है.

Samsung Galaxy A51 : रेंडर इमेज हुई लीक, जानिए संभावित फीचर

OPPO Reno 10X Zoom

इस स्मार्टफोन की कीमत में Rs 10,000 की प्राइस कट की गई है. इसे Rs 39,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसे Rs 4,443 की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है. इसके अलावा OPPO A9 2020, OPPO A5 2020, OPPO F11, OPPO F11 Pro, OPPO A9 और OPPO A7 पर भी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

CPCL : इन पदों पर बम्पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 13-12-2019

ISRO स्पेस सेंटर में निम्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Apple MacBook Pro : कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -