Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे
Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे
Share:

फिल्म तानाजी 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन ने अहम किरदार अदा किया है. फिल्म में अजय देवगन तानाजी का रोल प्ले कर रहे हैं. तानाजी से अजय देवगन का लुक सामने आ चुका है, वहीं अब फिल्म में उदयभान का किरदार निभाने जा रहे सैफ अली खान एक और लुक सामने आ गया है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का लुक शेयर किया है. सैफ अली खान का लुक शेयर करने के साथ अजय देवगन ने लिखा है, ”उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं सिर्फ सजा मिलती है.’

BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तानाजी पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. ओम इससे पहले 2015 में आई मराठी फिल्म लोक मान्य एक पुरुष का निर्देशन कर चुके हैं. आपको बता दें सैफ अली खान और अजय देवगन इससे पहले फिल्म ओमकारा और कच्चे धागे में साथ काम कर चुके हैं और सालों बाद बॉलीवुड के ये दमदार हीरो एक साथ फिल्म तानाजी में साथ नजर आने वाले हैं. वहीं काजोल के साथ भी अजय देवगन लंबे समय बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं. साल 2010 में दोनों टूनपुल का सुपरहीरो में साथ राम कर चुके हैं. 

अब आसान होगा अंदरूनी बिमारियों की पहचान करना, AI 2D से 3D में बदल जाएगी दुनिया

अगर बता करें तानाजी फिल्म की तो इसमें अजय देवगन, सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, ल्यूक कैनी नजर आएंगे. शरद केलकर फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले कर रहे हैं वहीं काजोल फिल्म में सावित्री मलुसरे और ल्यूक कैनी औरेंगजेब की भूमिका में नजर आएंगे. अजय देवगन पहली बार फिल्मी पर्दे पर इस तरह की पीरियड ड्रामा फिल्म करने जा रहे हैं. एक्शन कॉमेडी फिल्मों के अलावा अब फैंस तानाजी के रोल में नजर आने वाली है.

वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम आदेश, कहा- 'जापानी ईंधन तकनीक का आकलन करें'

अब से कुछ ही देर में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर का उठाए लाभ

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन फीचर्स की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र, सेल में सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -