इस सेल में बहुत कम कीमत पर Apple AirPods Pro खरीदने का मौका
इस सेल में बहुत कम कीमत पर Apple AirPods Pro खरीदने का मौका
Share:

अमेरिका की दिग्गज कंपनी Apple ने पिछले महीने AirPods Pro को लॉन्च किया था जो कि 30 अक्टूबर से ही यूएस में सेल के लिए उपलब्ध हो गया था. वहीं अब भारतीय यूजर्स के लिए खुशखबरी है कि Amazon India पर यह डिवाइस सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. जिसे यूजर्स Apple Days sale के दौरान 13 नवंबर से 17 नवंबर के बीच आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं. AirPods Pro में यूजर्स को Active Noise Cancellation समेत कई स्मार्ट फीचर्स की सुविधा मिलेगी. खास बात है कि कंपनी के नए वायरलेस ईयरफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 24 घंटे तक आसानी से उपयेाग किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन फीचर्स की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र, सेल में सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यूएस में AirPods Pro की कीमत USD 249 यानि लगभग 24,900 रुपये है. वहीं अब भारतीय यूजर्स Apple के ऑथराइज्ड रिसेलर्स के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. Amazon India पर लिस्टिंग के अनुसार AirPods के साथ मिलने वाले charging case को 14,900 रुपये में खरीद सकते हैं. 

अब से कुछ ही देर में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर का उठाए लाभ

अगर बात करें AirPods Pro के फीचर्स की तो इससे खास फीचर active Noise Cancellation हैं यानि उपयोग के दौरान आपको बाहरी शोर बिल्कुल भी परेशान नहीं करेगा. इसमें दो माइक्रोफोन्स दिए गए हैं और दोनों ही ईयरफोन के साथ हेडफोन अटैच है.ऐसे में ईयरफोन का उपयोग करते समय आप आसानी से कॉल रिसीव कर सकते हैं. वहीं AirPods Pro में Siri का सपोर्ट भी दिया गया है. AirPods Pro में दिए गए एक और खास फीचर पर नजर डालें तो इसमें ईयरटिप फिट फीचर दिया गया है जिसकी मदद से आप ईयरबड्स को आराम से कानों में फिट कर सकते हैं. इससे आपको बेहतर साउंड क्वालिटी का आनंद ले सकेंगे. इसके अलावा डिवाइस में वेन्ट सिस्टम मौजूद है जो कि प्रेशर को इक्वलाइज करता है और डिसकम्फर्ट को रिड्यूस करने में सक्षम है। साथ ही इसमें ट्रांसपेरेंसी मोड भी दिया गया है. यह डिवाइस iOS 13.2 और उसके बाद के वर्जन को सपोर्ट करने के साथ ही watchOS 6.1 और macOS Catalina 10.15.1 को सपोर्ट करने में सक्षम है.

Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे

वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम आदेश, कहा- 'जापानी ईंधन तकनीक का आकलन करें'

BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -