Apple MacBook Pro : कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च
Apple MacBook Pro : कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च
Share:

अमेरिका की जानी मानी कंपनी ऐपल ने Apple MacBook Pro 16 इंच मॉडल को इस महीने की 20 तारीख को लॉन्च कर सकती है. हालांकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक डेट की घोषणा नहीं की गई है. हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, Apple MacBook Pro 16 इंच को बड़ी स्क्रीन साइज के साथ-साथ बेहतर की-बोर्ड के साथ पेश किया जा सकता है. यही नहीं, ये अब तक के सबसे बेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। Apple MacBook Pro की पिछली जेनरेशन के मुकाबले इसमें कई सारे अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं. Apple MacBook Pro के अब तक लॉन्च हुए मॉडल्स 13 इंच या 15 इंच की स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च हुए हैं. ऐसे में ये 16 इंच वाला मॉडल यूजर्स के लिए नया एक्सपीरियंस होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Infinix Hot 8 स्मार्टफोन फीचर्स की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र, सेल में सस्ती कीमत में खरीदने का मौका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तो इसमे यूजर्स को नई की-बोर्ड फीचर देखने को मिल सकती है. यही नहीं, इस साल दिसंबर में Apple Mac Pro डेस्कटॉप भी पेश किए जा सकते हैं. Apple MacBook Pro 16 इंच कको भारत में लगभग Rs 1,71,973 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जिसकी कीमत Apple MacBook Pro 15 इंच के बराबर ही हो सकती है. Apple MacBook Pro 15 को दो कलर ऑप्शन्स स्पेस ग्रे और सिल्वर में लॉन्च किए गए हैं. उम्मीद है कि नए वेरिएंट को ज्यादा कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किए जा सकते हैं.

अब से कुछ ही देर में Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन फ्लैश सेल में होगा उपलब्ध, डिस्काउंट ऑफर का उठाए लाभ

अगर बात करें Apple MacBook Pro 15 के फीचर्स की तो इसमें 15.4 इंच की LED बैकलाइट डिस्प्ले दी गई है जो IPS टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 2880 x 1800 पिक्सल रिजोल्यूशन की स्क्रीन दी गई है जो मिलियन्स ऑफ कलर्स को सपोर्ट करती है. इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है और ये ट्रू टोन टेक्नोलॉजी पर काम करती है. इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Intel Core i7 6-कोर प्रोसेसर दिया गया है. ये दो स्टोरेज ऑप्शन्स 256GB और 512GB के साथ आता है। इसमें 16GB की रैम दी गई है. इसमें फुल साइज बैकलिट की-बोर्ड दी गई है, जो इंटीग्रेटेड टच आई सेंसर पर काम करता है. 

Tanhaji: लेटेस्ट पोस्टर में उदयभान सैफ अली खान का लुक आया सामने, यहाँ देखे

वायु प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम आदेश, कहा- 'जापानी ईंधन तकनीक का आकलन करें'

BSNL : 2GB डेली डाटा, नही देखा होगा इतना सस्ता प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -