इस वेबसाइट पर Oppo F15 प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध
इस वेबसाइट पर Oppo F15 प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

भारतीय मार्केट में चीन की कंपनी Oppo ने कुछ ही दिन पहले अपना नया F15 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस फोन को कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया था.क्वाड रियर कैमरा, एमोलेड डिस्प्ले, EIS और हार्डवेयर आधारित एंटी-शेक तकनीक समेत 8 जीबी रैम फोन के मुख्य फीचर्स में से एक हैं. इस फोन को 24 जनवरी यानी कल सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, इसके लिए प्री-ऑर्डर्स शुरू किए जा चुके हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके फीचर्स

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर फोन को उपलब्ध कराया गया है. जहां आप फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते है. इसकी कीमत 19,990 रुपये है. यह 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है. इसे लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा. आपको बता दें कि इसकी पहली सेल 24 जनवरी को आयोजित की जाएगी. इसके साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे.

सैमसंग ने Galaxy S10 Lite स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, जानें दमदार फीचर्स और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 पर काम करता है. इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोल्यूशन 1080x2400 पिक्सल है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दी गई है. यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आता है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

Infinix का यह स्मार्टफोन जल्द मार्केट में देगा दस्तक, मिल सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -