शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम
शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने स्मार्ट लाइट एमआई मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्ट लाइट में यूजर्स को मोशन सेंसर मिलाने वाला है, जो किसी भी चीज को डिटेक्ट कर लाइट को ऑन कर देगा। तो ऐसे में अगर आप अपने कमरे में जाएंगे, तो लाइट अपने-आप ऑन हो जाएगी और आपके बाहर आते ही लाइट कुछ सेकेंड के बाद बंद हो जाएगी। वहीं, कंपनी ने इस स्मार्ट लाइट की कीमत 599 रुपये राखी है।

जानें एमआई मोशन एक्टिवेटेड नाइट लाइट 2 की अन्य जानकारी
यूजर्स शाओमी की इस लाइट को अपने हिसाब से कहीं भी लगा सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स को इस लाइट में दो ब्राइटनेस लेवल मिलेंगे और यह लाइट 360 डिग्री पर रोटेट होगी। लेकिन, इस लाइट को रोजाना इस्तेमाल होने वाली एलईडी लाइट्स की तरह इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। वहीं, ग्राहक इस लाइट को कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीद सकेंगे। 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वायरलेस माउस को पेश किया था। जो यूजर्स को इस माउस में पांच फिजिकल बटन और टू-वे स्क्रॉल वील का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस डिवाइस में आरएफ 2.4 गीगा हर्ट्ज प्रोटोकॉल तकनीक दी गई है। वहीं, इस माउस की कीमत 499 रुपये है। यूजर्स इस पावर बैंक के जरिए फोन और अन्य डिवाइस चार्ज करने के साथ गाने सुन सकेंगे। साथ ही यूजर्स को इस डिवाइस में दो यूएसबी टाइप-ए पोर्ट्स मिलेंगे। इस पावरबैंक में 10,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, रेडियो वाले पावरबैंक की कीमत 138 चीनी युआन (करीब 1,408 रुपये) है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले हैंड वॉर्मर वाला पावर बैंक ग्लोबल लेवल पर उतारा था।

शानदार वैरियंट के साथ लांच हुआ Pioneer का Subwoofer, जानें क्या है खासियत

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके फीचर्स

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सबसे कम दाम में लांच होगा Huawei का 5G स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -