ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके  फीचर्स
ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके फीचर्स
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने बजट सेगमेंट में Realme 5s लॉन्च किया जा चुका है. जंहा इस फोन को फ्लैश सेल में या फिर रिपब्लिक डे सेल के दौरान उपलब्ध कराया गया था. लेकिन अब इसे ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीदा जा सकेगा. अगर आप इस फोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां हम आपको इसके ऑफर्स और फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं.

Realme 5s की कीमत और ऑफर्स: इस फोन का पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 9,999 रुपये है. वहीं, इसका दूसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 10,999 रुपये है. इस फोन को क्रिस्टल ब्लू, क्रिस्टल पर्पल और क्रिस्टल रेड कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकेगा. इस फोन को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा. इसके अलावा MobiKwik से पेमेंट करने पर 10 फीसद का सुपरकैश और कैशिफाई एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

अब आते हैं Flipkart ऑफर्स पर. यहां यूजर्स को 9,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. पूकी एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर फोन के बेस वेरिएंट को 249 रुपये में खरीदा जा सकेगा. साथ ही Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अलटीमेट कैशबैक भी दिया जा रहा है. साथ ही No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध है.

Realme 5s के फीचर्स: इसमें 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89 फीसद है. इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्लस की प्रोटेक्शन भी दी गई है. यह फोन स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. साथ ही इसमें 64 जीबी और 128 जीबी की स्टोरेज भी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा रहा है.

8GB रैम और स्नैपड्रैगन 865 के वेरियंट के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन...

Amazon Great Indian Sale: धमाकेदार फीचर्स के साथ मिल रहा यह स्मार्टफ़ोन, जाने क्या है कीमत

WhatsApp : इन स्टेप को फॉलो कर डार्क मोड को करें एक्टिवेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -