Infinix का यह स्मार्टफोन जल्द मार्केट में देगा दस्तक, मिल सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा
Infinix का यह स्मार्टफोन जल्द मार्केट में देगा दस्तक, मिल सकता है पॉप-अप सेल्फी कैमरा
Share:

इंफिनिक्स ने जल्द भारत में S5 Pro को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है। आपको बता दें कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आने वाला यह डिवाइस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होने वाला है। बता दें कि इस फोन की जानकारी लीक रिपोर्ट से मिली है। इससे पहले कंपनी ने इंफिनिक्स एस 5 लाइट को बाजार में उतारा था, जिसकी बंपर सेल हुई थी। हालांकि, कंपनी ने इंफिनिक्स एस 5 प्रो की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है। तो हम आपको बताते हैं इंफिनिक्स एस 5 प्रो की संभावित कीमत और फीचर्स के बारे में...

Infinix S5 Pro की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत 15 से लेकर 20 हजार रुपये तक के बीच में रखेगी। हालांकि, इस फोन की असली कीमत की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी। वहीं, दूसरी तरफ इस फोन में एचडी डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और मीडियाटेक का प्रोसेसर दिया जा सकता है।

जानें Infinix S5 lite की जानकारी के बारे में.....
कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत 7,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन को पंचहोल वाला 6.6 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी इंफिनिक्स एस5 लाइट के बैक पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और लो लाइट सेंसर मौजूद है। साथ ही ग्राहक 16 मेगापिक्सल वाले एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) फ्रंट कैमरा से बेहतरीन सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को एलईडी लाइट का सपोर्ट मिला है। इंफिनिक्स ने इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 4जी Volte और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को 4,000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलेगा।

शानदार वैरियंट के साथ लांच हुआ Pioneer का Subwoofer, जानें क्या है खासियत

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका: इस कीमत में मिल रहा Realme 5s, जानें क्या है इसके फीचर्स

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सबसे कम दाम में लांच होगा Huawei का 5G स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -