....लो अब आ गई Oppo F11 Pro की लॉन्चिंग डेट, जानिए कब दुनिया में रखेगा कदम ?
....लो अब आ गई Oppo F11 Pro की लॉन्चिंग डेट, जानिए कब दुनिया में रखेगा कदम ?
Share:

भारतीय बाजार में ओप्पो 5 मार्च को एक नया स्मार्फोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने के लिए तैयार है. जानकारी के मुताबिक़, इसके लिए कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजना भी शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि इसका इवेंट मुंबई में होगा और इसमें 48 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से यह फोन लैस होगा. ख़ास बात यह है कि Vivo V15 Pro की तरह ही इसमें भी पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. बता दें कि Vivo V15 Pro को कंपनी ने 20 फरवरी को ही भारत में उतारा है. 

जानकारी के मुताबिक़, ओप्पो ने नए फोन का टीजर भी जारी कर दिया है और कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इसमें दो रियर कैमरे आपको मिलेंगे. इतना ही नहीं 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा, और कंपनी ने दावा किया है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस इसमें मिलेगा. जबकि आपको इस फोन में सुपर नाइट मोड भी मिलेगा. बता दें कि इसमें अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग के लिए VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. साथ ही डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं है. 

दो रियर कैमरे में एक 48 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीडियाटेक का चिपसेट और इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर Color OS 6 भी मिलेगा. यह फोन क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस बताया जा रहा है. डिस्प्ले की बात के जाए तो Vivo V15 Pro में अंडर डिस्प्ले फिगरप्रिंट स्कैनर है. जबकि सुरक्षा के लिहाज से इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा रहा है. लेकिन अभी इसके कीमत को लेकर यूजर्स को थोड़ा इन्तजार करना होगा. 

ट्विटर का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव हमारी प्राथमिकता

भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

भारतीय बाजार में जियोनी की वापसी, 6 हजार रु से भी कम में खरीदे नया फ़ोन F205 Pro

अभी है खरीदने का सबसे शानदार मौका, 4 हजार रु तक घटी Oppo F9 Pro की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -