भारत में सैमसंग-शाओमी करेगी दो बड़े धमाके, Redmi note 7 से पहले आएगा Galaxy M30

इस बात से हर कोई वाकिफ हो चुका है कि शाओमी अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 7 28 फरवरी को भारत में लॉन्च करने जा रही है. लेकिन इससे ठीक एक दिन पहले सैमसंग भी भारत में तहलका मचाएगी. जानकारी के मुताबिक़, 28 जनवरी को भारत में सैमसंग  Galaxy M10 और Galaxy M20 स्मार्टफोन को पेश कर चुकी ही, जबकि अब वह इस सीरीज का तीसरा और अगला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. जिसका नाम Galaxy M30 है. इस तरह से भारत में 27 फरवरी और 28 फरवरी को एक साथ दो बड़े धमाके होंगे.

स्मार्टफोन बाजार में कहा जा रहा है कि यह फोन शाओमी के आने वाले स्मार्टफोन Redmi Note 7 को कड़ी टक्कर दे सकता है और शायद यही वजह है कि सैमसंग ने M30 को रेडमी नोट 7 से ठीक एक दिन पहले 27 फरवरी को भारत में उतारने का मन बनाया है. ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक़, Galaxy M30 में 6.4 इंच का Super AMOLED FHD+ इन्फिनिटी U डिस्प्ले शामिल होगी. जबकि फोन इनफिनिटी यू डिस्प्ले डिजाइन के साथ आ रहा है. 

जानकारी के मुताबिक़, नए मॉडल की बिक्री ईकॉमर्स साइट अमेजन इंडिया और सैमसंग इंडिया ई-स्टोर पर होगी. कैमरे पर नजर डालें तो इसमें रियर में 13MP+5MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा. सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP काकैमरा होने की जानकारी सामने आई है. जबकि इस नए फोन में ऑक्टा-कोर एक्सीनॉस 7904 प्रोसेसर और फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगी. जबकि फोन में पावर के लिए कंपनी 5,000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध करा रही है. यह दो वेरिएंट एक वेरियंट 4 जीबी रैम + 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और दुसरे वेरियंट 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपए होने की उम्मीद है. 

सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy S10, S10+, S10e, जानिए भारत में कब शुरू होगी प्री बुकिंग

MI 9 के साथ ही आया Mi 9 SE, महंगे स्मार्टफोन से कम नहीं होगा रूतबा

शाओमी का सबसे तगड़ा स्मार्टफोन बिक रहा महज 9 हजार रु से भी कम में....

अब फेक न्यूज पर लगेगी लगाम, पॉलिटिकल एड ट्रैकिंग टूल हुआ लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -