BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया बम्पर वैधता प्लान, मिलेगा इतना अतिरिक्त 2.2GB डाटा
BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया बम्पर वैधता प्लान, मिलेगा इतना अतिरिक्त 2.2GB डाटा
Share:

पिछले साल BSNL ने Bumper offer पेश किया था. इसमें रोजाना मिलने वाले डाटा के अलावा BSNL प्रीपेड यूजर्स को अतिरिक्त 2.2GB डाटा प्रति दिन दिया जा रहा था. कंपनी ने इस ऑफर को साल की शुरुआत में बढ़ा दिया था. ऐसा लगता है की कंपनी के सब्सक्राइबर्स के बीच यह प्लान काफी पॉपुलर हो गया है. ऐसा इसलिए, क्योंकि इस प्लान को एक बार फिर एक्सटेंड कर दिया गया है. इस प्लान को अक्टूबर तक एक्सटेंड कर दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Amazon Prime Day 2019 : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

अपने बयान में BSNL ने कहा है कि Bumper Offer को एक्सटेंड कर दिया गया है और अब यह प्लान 1 अक्टूबर तक वैलिड होगा. बाकी का ऑफर पहले की ही तरह है. इसमें कुछ बदलाव नहीं किये गए हैं. याद दिला दें, 2.2GB अतिरिक्त डाटा को सबसे पहले पिछले साल सितम्बर में पेश किया गया था. इसके बाद प्लान को 1 फरवरी से 181 दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया था.

ऐसे करें बिना अकाउंट डिलीट किए Whatsapp गायब ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Bumper Offer प्रति दिन के डाटा में 2.2GB एड करता है. इससे वैलिडिटी या कालिंग-टेक्सटिंग में कोई बदलाव नहीं होता. BSNL का यह ऑफर Rs. 186, Rs. 289, Rs. 485, Rs. 666, और Rs. 1,699 प्लान्स के साथ वैलिड होगा. इसी के साथ, यह अनलिमिटेड STV Rs. 187, Rs. 349, Rs. 399, और Rs. 448 के साथ भी उपलब्ध होगा. एक्स्ट्रा डाटा बेनिफिट सभी नए और पुराने BSNL उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा.

Apple ने iOS 13 और iPadOS का दूसरा सार्वजनिक बीटा वर्जन किया जारी

honor ने इतने मिलियन स्मार्टफोन की ब्रिकी का दावा किया

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी वॉच 2 हो सकते है तीसरी तिमाही में लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -