OnePlus 7 का जल्द सामने आएगा नया अवतार, बनें लॉन्च इवेंट का हिस्सा
OnePlus 7 का जल्द सामने आएगा नया अवतार, बनें लॉन्च इवेंट का हिस्सा
Share:

अगर किसी फोन ने स्मार्टफोन्स के इस दौर में बहुत ही कम समय में नाम कमाया है, तो उसका नाम है OnePlus स्मार्टफोन. बता दें कि कंपनी किफायती दाम में प्रीमियम फ्लैगशिप फोन देने के लिए मशहूर है. कंपनी अपने शानदार फोन से सबको चौकाती रही है. साल 2018 इसका सबसे बड़ा गवाह रहा, जहां काफी क्रेज यूजर्स में OnePlus 6 को लेकर देखा गया. इस स्मार्टफोन के फैंस यूजर के बीच लॉन्च इवेंट मे शामिल होने का मौका है. 

Realme 3 Pro ने अन्य फ़ोन के साथ शेयर किया गेमिंग फीचर, जानिए कौन से स्मार्टफोन है शामिल

अपने इस फोन को बेंगलुरु के बैंगलोर इंटरनेशल एग्जीबिशन सेंटर में मंगलवार 14 मई 2019, रात 8:15 पर, कंपनी लॉन्च करने जा रही है. यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण ग्लोबल लॉन्च इवेंट होगा, जहां विश्वभर से 8000 से ज्यादा लोगों के मौजूद रहने की उम्मीद है. इसके अलावा यह OnePlus के इतिहास में पहली बार होगा जब अमेरिका और यूरोप में इस हैंडसेट को भारत के अलावा एक साथ पेश किया जाएगा.

इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार इवेंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी ने OnePlus 7 के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन OnePlus के सीईओ पेट लऊ (Pete Lau) के मुताबिक OnePlus 7 Pro, 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा और इसमें 90Hz QHD डिस्प्ले हो सकता है.उम्मीद है कि आप OnePlus के इस लॉन्च इवेंट को मिस नहीं करेंगे. फास्ट और स्मूथ OnePlus फ्लैगशिप स्मार्टफोन से रुबरु होने का सीधा और शानदार मौका यहां आपके पास रहेगा. 

अगर whatsapp घेर रहा स्टोरेज, सेटिंग में करें ये बदलाव

सेल में सस्ते दाम पर बिका रहा ये हाई क्वालिटी कैमरा स्मार्टफोन, जानिए डिस्काउंट प्राइस

इस भयानक बीमारी को बताएगा स्मार्टफोन का गेम, लाखो यूजर ने किया डाउनलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -