Oppo A12 स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च
Oppo A12 स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने A सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस ए12 (Oppo A12) को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 3डी डायमंड डिजाइन के साथ दमदार बैटरी और शानदार डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को ओप्पो ए12 स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित ब्यूटीफिकेशन मोड और Soloop स्मार्ट वीडियो एडिटर जैसे फीचर्स मिले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले इस स्मार्टफोन को इंडोनेशिया में पेश किया था। 

Oppo A12 की कीमत 
ओप्पो ए12 स्मार्टफोन 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमत क्रमश: 9,990 रुपये और 11,490 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री 10 जून से शुरू होगी।

Oppo A12 की स्पेसिफिकेशन
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी प्लस टीएफटी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1520 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हिलियो पी35 एसओसी का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 6.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Oppo A12 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Oppo A12 की बैटरी
ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी-पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 4,230 एमएएच की बैटरी मिली है, जो 17 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस स्मार्टफोन का वजन 165 ग्राम है।

www के जनक टिम बर्नर्स ली का जन्मदिन आज

Nokia 5310 भारत में जल्द होगा लॉन्च

ATM से पैसे निकालते समय रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -