Nokia 5310 भारत में जल्द होगा लॉन्च
Nokia 5310 भारत में जल्द होगा लॉन्च
Share:

नोकिया के लाइसेंस से फोन बनाने वाली कंपनी एचडीएमडी ग्लोबल जल्द ही भारत में अपना नया फीचर फोन Nokia 5310 लॉन्च करने वाली है। इस फोन को इसी साल मार्च में Nokia 8.3 5G, Nokia 5.3 और Nokia 1.3 के साथ ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया था। भारत में Nokia 5310 की लॉन्चिंग की खबर नोकिया ने ट्वीट करके दी है, हालांकि लॉन्चिंग तारीख के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।नोकिया मोबाइल इंडिया ने ट्वीट करते हुए #NeverMissABeat और #Nokia5310 हैशटैग का इस्तेमाल किया है। 

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसकी डिजाइन है। नोकिया मोबाइल इंडिया की वेबसाइट पर साइनअप मी का भी ऑप्शन आ रहा है| Nokia 5310 में 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले है और फोन का वजन 88.2 ग्राम है। इसके अलावा इसमें मीडियाटेक MT6260A प्रोसेसर है। फोन में 8 एमबी रैम के साथ 16एमबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोन में सीरीज 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।नोकिया 5310 में VGA कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इसमें 1200mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 3.0 मिलेगा। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक, एफएम रेडियो और माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलेगा। यह फोन व्हाइट रेड और ब्लैक रेड कलर वेरियंट में मिलेगा।

Whatsapp में आया बग, करोड़ों यूजर्स के फोन नंबर पर मंडरा रहा है खतरा

Tata Sky के ग्राहकों के लिए बुरी खबर, 25 फ्री-टू-एयर चैनल हटे

Arogya Setu एप ने दुनिया के 10 सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -