OPPO स्मार्टफोन को बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का अतिंम अवसर
OPPO स्मार्टफोन को बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का अतिंम अवसर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO भारतीय बाजार में ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart के जरिए OPPO Days Sale का आयोजन कर रही है और आज यानि 27 नवंबर को इस सेल का आखिरी दिन है. अगर आप OPPO स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीदारी करने का आखिरी मौका है. इस सेल में आप Oppo F11 Pro से लेकर Oppo A3s से लेकर कई और स्मार्टफोन्स पर उनकी मौजूदा कीमत से कम कीमत में खरीद सकते हैं. आगे जाने बेस्ट डिस्काउंट आफर्स 

भारत में Tecno ने लॉन्च किया Spark Power स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OPPO Days Sale में स्मार्टफोन की खरीदारी के दौरान यूजर्स कई ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही HDFC Bank डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा दी जा रही है. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक उपलब्ध हो रहा है. वहीं फोन की खरीददारी पर Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त किया जा सकता है. साथ ही फोन पर एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा दी जा रही है.

Google Nest Mini स्मार्ट स्पीकर हुआ भारत में लॉन्च, 4,499 रुपये है कीमत

इस शानदार OPPO Days Sale में Oppo F11 Pro स्मार्टफोन को केवल 15,990 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इस स्मार्टफोन की कीमत 28,990 रुपये है। इसमें फोटोग्राफी के लिए 48MP + 5MP का ड्यूल रियर कैमरा और 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं फोन में VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है. Oppo F11 के 4 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 14,990 रुपये की कीमत की बजाय 12,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत में कोई कटौती नहीं की गई है. फोन पर 2,500 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है. फोन में खास फीचर के तौर पर फोन में 48MP + 5MP का ड्यूल कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

6 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा Sony, मिलेगा 5G नेटवर्क का सपोर्ट

फ्लिपकार्ट फिर लेकर आया Moto-Lenovo के स्मार्टफोन्स पर सेल, कीमतों में मिलेगी भारी छूट

रवि शंकर ने 'iPhone XR' के साथ शेयर की फोटो, भारत में हुआ असेंबल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -