PM मोदी से लेकर सिंधिया तक इन दिग्गज नेताओं ने खास अंदाज में दी स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई
PM मोदी से लेकर सिंधिया तक इन दिग्गज नेताओं ने खास अंदाज में दी स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई
Share:

नई दिल्ली: मोदी सरकार में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री रही स्मृति ईरानी आज अपना जन्मदिन मना रही है। बेशक आज दुनिया उन्हें राजनीति के लिए जानती है मगर एक जमाना था जब उनकी छवि घर संभालने वाली बहू की थी। 23 मार्च को स्मृति का जन्मदिन है। उनका जन्म वर्ष 1976 को दिल्ली में हुआ था। टीवी शो आतिश से अपने करियर का आरम्भ करने वाली स्मृति हम हैं कल आज और कल, कविता और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। वही आज स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर कई दिग्गज नेताओं ने उन्हें बधाई दी है.

स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी, उन्होंने लिखा- केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृतिरानी जी को जन्मदिन की बधाई, जो महिला सशक्तिकरण को आगे बढ़ाने के लिए सरकार के प्रयासों की अगुआई कर रही हैं। उन्हें लंबी और स्वस्थ जिंदगी का आशीर्वाद मिले। इसी के साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी स्मृति ईरानी को जन्मदिन की बधाई दी है, उन्होंने कू कर लिखा- केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती @smritiirani जी को जन्मदिन पर बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके यशस्वी जीवन और लंबी उम्र की कामना करता हूँ।

इसी के साथ भाजपा नेता संबित पात्रा ने भी उन्हें बधाई दी है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा- केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती @smritiirani जी को जन्मदिन पर बधाई एवं शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके यशस्वी जीवन और लंबी उम्र की कामना करता हूँ।

शपथ ग्रहण से पहले पुष्कर सिंह धामी का बड़ा ऐलान, 'मुख्यमंत्री' का पद संभालते ही करेंगे ये काम

पंजाब कैबिनेट में मान ही मान.., खुद CM भगवंत ने अपने पास रखे 27 विभाग

भाजपा राज में शुरू की गई 'प्रजवल्ला योजना' की जांच कराएगी उद्धव सरकार, होगा समिति का गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -