दामाद की फाइल खोलना कोई बदले की भावना नहीं है : अमित शाह

जी हाँ हरियाण में भाजपा की गौरव रैली शुरू हो गई। जाट लैंड में आयोजित इस रैली में अमित शाह ने डीएलएफ-वाड्रा लैंड डील मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के दामाद को खुश करने के लिए हुड्डा ने पूरे हरियाणा को लूटा। साथ ही भ्रष्टाचारको लेकर   बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने फिर से दावा किया कि मोदी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर काफी गंभीर है. लेकिन जब दिल्ली के दामाद के लिए फाइलें खुल रही हैं तो आरोप लगाए जा रहे हैं कि बदले की राजनीति की जा रही है, जबकि यह बात गलत है. हरियाणा के जिंद में रविवार को उन्होंने कहा कि न तो मोदी की सरकार में कोई भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है और न ही हरियाणा की सरकार में.

साथ ही अपने भाषण में अमित ने हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा की ये सरकार सबकी है पहले सरकार अपने लोगों तक सीमित रहती थी. एक परिवार तक सीमित रहती थी. अब की सरकार सब की सरकार है. किसी एक जाति की या किसी एक वर्ग की सरकार नहीं है. साथ ही इसी पिछली सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि हरियाणा की जनता का पैसा पहले पिछली सरकारें दिल्ली के दरबार में नजराना के तौर पर लेकर जाते थे. यह बात आज सामने आ रही है. लेकिन आज हरियाणा में भ्रष्टाचार को लेकर कोई उंगली नहीं उठा सकता. पहले सरकार अपने लोगों तक सीमित रहती थी. 

हिंदुस्तान की होगी 21वीं सदी

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीते दो सालों में पूरी दुनिया में भारत का नाम बढ़ा है. 21वीं सदी हिंदुस्तान की होगी. पीएम मोदी ने यह साबित कर दिखाया है कि हमारी सरकार पारदर्शी सरकार है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह की सरकार में 10 साल में 12 लाख करोड़ रुपये के घपले-घोटाले हुए. हमारी सरकारों में अभी तक कोई भी मामला भ्रष्टाचार का देखने में या सुनने में नहीं आया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -