'Lock Upp' में कपड़े खोलना नहीं आया काम, शो से बाहर हुई पूनम पांडे
'Lock Upp' में कपड़े खोलना नहीं आया काम, शो से बाहर हुई पूनम पांडे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) के प्रशंसकों के लिये एक बहुत निराश करने वाली खबर है. पूनम पांडे, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock Upp) से बाहर हो चुकी हैं. अपनी बातों तथा अदाओं से सबका मनोरंजन करने वाली पूनम पांडे का लॉक अप सफर समाप्त हो चूका है. ये जानने के बाद उनके प्रशंसक बहुत दुखी हैं. पर खुशी की बात ये है कि उन्होंने शो में रहकर हर किसी को अपना एक अलग साइड दिखाया. 

पूनम पांडे लॉक अप की एक मजबूत प्रतियोगी थीं, जिनका शो से बाहर जाना हर किसी को खल रहा है. वही अब अफसोस एलिमिनेशन की तलवार पूनम पर आ गिरीं तथा उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हाल ही में सायशा शिंदे और पूनम के बीच एक टास्क हुआ था, जिसमें सायशा की जीत हुई तथा तत्पश्चात, क्या हुआ वो आपको पता ही है. अच्छी बात ये है कि लॉक अप से बाहर होने के बाद भी पूनम पांडे का हौसला नहीं टूटा है तथा अब उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस में जाने की इच्छा जताई है. कोई बड़ी नहीं है कि आगे चलकर वो बिग बॉस में नजर आए. 

लॉक अप में बने रहने के लिये पूनम ने कैमरे के सामने टॉपलेस होने का वादा भी किया था. पूनम की बात सुनने के पश्चात् प्रशंसकों ने उन्हें बचाया भी बस इस बार उनकी किस्मत धोखा दे गई. हांलाकि, शो में रहकर पूनम पांडे ने बहुत हद तक अपनी बिगड़ी छवि पर काम किया है. इसलिये पूनम के हारने पर जेलर करण कुंद्रा उनकी प्रशंसा में मोटिवेशनल स्पीच देते भी दिखाई दिए. वही अब देखना ये है शो का विनर कौन बनता है.

एक्टिंग से पहले ये काम करते थे 'खिचड़ी’ के बाबूजी अनंग देसाई

इंटरनेट पर छाई तेजस्वी प्रकाश की ये जबरदस्त तस्वीरें, देखकर बॉयफ्रेंड ने कर डाला ये कमेंट

करण-तेजस्वी ने एक साथ दी फैंस को ईद की बधाई, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -