इस राज्य में खुली सोनू सूद के नाम पर मटन की दुकान, अभिनेता बोले- पर मैं शाकाहारी हूं...
इस राज्य में खुली सोनू सूद के नाम पर मटन की दुकान, अभिनेता बोले- पर मैं शाकाहारी हूं...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार ओर जरूरतमंदों के मसीहा सोनू सूद इस समय सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा इसका कारण शायद किसी से छिपा नहीं है। सोनू सूद कोरोनावायरस महामारी से पीड़ित लोगों की हर संभव सहायता करने में जुटे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर सोनू सूद को सहायता की मांग करने वाले व्यक्तियों के साथ-साथ, उन्हें ऐसे भी संदेश आ रहे हैं, जो उनके लिए थोड़े अजीब हैं। जैसे कुछ समय पूर्व एक लड़की सोनू सूद से ट्विटर के माध्यम से बॉयफ्रेंड की मांग कर रही थी। 

फिलहाल, रविवार को सोनू सूद उस वक़्त चौंक गए, जब उन्होंने अपने नाम की एक मटन की दुकान के बारे में जाना। रविवार को तेलुगू एक न्यूज वीडियो पर सोनू सूद ने अपने रिएक्शन देते हुए कहा कि तेलंगाना के करीमनगर में उनके नाम पर एक मटन की दुकान का नाम रखा गया है। ट्विटर पर इस जानकारी पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “मैं शाकाहारी हूं। मेरे नाम पर मटन की दुकान है? क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में उनकी सहायता कर सकता हूं?”

सोनू सूद के इस पोस्ट को उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- भाई, वह दुकान का मालिक मटन 650 रुपये प्रति किलो में विक्रय कर रहा है, जहां दाम तकरीबन 700 प्रति किलो है। उसने 50 रुपये प्रति किलो आपके फाउंडेशन को ट्रांसफर करने का निर्णय लिया है। आपको यह बताने के लिए कि हम सब आपके साथ हैं तथा आपका सपोर्ट करते हैं। इस प्रकार कई लोगों ने सोनू सूद के इस पोस्ट पर अपने रिएक्शन दिए है।

पिता की कवितायेँ ना मिलने से भड़के अमिताभ, कहा- 'बहुत गुस्सा आ रहा है'

सर्जरी के बाद बदला अनुराग कश्यप का लुक, नया अवतार देखकर चौंके फैंस

इस मशहूर फोटोग्राफर पर मॉडल ने लगाया बलात्कार का आरोप, दर्ज करवाई 8 लोगों के खिलाफ FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -