केवल टीआरएस को लोगों से वोट मांगने का है अधिकार: जी. जगदीश रेड्डी
केवल टीआरएस को लोगों से वोट मांगने का है अधिकार: जी. जगदीश रेड्डी
Share:

बुधवार को ऊर्जा मंत्री जी जगदीश रेड्डी एक चुनाव प्रचार में शामिल हुए और कहा कि नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए सिर्फ टीआरएस को ही लोगों से वोट मांगने का अधिकार था। बता दें कि इस निर्वाचन क्षेत्र में त्रिपुराराम मंडल के कामरेडीगुडेम गांव में टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगत के लिए चुनाव प्रचार में भाग लेते हुए रेड्डी ने कहा कि विपक्षी उम्मीदवारों को बाहर निकलने का डर सता रहा था क्योंकि वे लोगों से उम्मीद कर रहे थे कि वे नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए अपनी पार्टी के नेताओं के योगदान पर उनसे सवाल करेंगे। उन्होंने कहा, कांग्रेस उम्मीदवार के जना रेड्डी को लोगों को बताना चाहिए कि उपचुनाव में वोट मांगने से पहले उन्होंने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को सुलझाने के लिए क्या किया।

एक बयान में रेड्डी ने कहा कि नागार्जुनसागर विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस को उसी हश्र का सामना करना पड़ेगा, जो नरसिंहिया की मौत के साथ जरूरी था। उन्होंने कहा कि तेलंगाना राज्य के गठन के बाद निर्वाचन क्षेत्र की जनता ने वास्तविक विकास देखा और 2018 के चुनाव में टीआरएस उम्मीदवार को जीत दिलाई। उन्होंने याद दिलाया कि टीआरएस सरकार ने वर्ष 2017 में नागार्जुन सागर परियोजना की बाईं नहर के टेल एंड क्षेत्रों में सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराने में सफलता हासिल की थी।

हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि नोमुला भगत, राज्यसभा सदस्य बुगुल्ला लिंगैय्या यादव, एमएलसी श्रीनिवास रेड्डी, नकरेकल विधायक चिरमिरथी लिंगैय्या और अन्य ने चुनाव प्रचार में हिस्सा लिया।

आमजन के आगे फीके पड़े इंदौर नगर निगम के तेवर, स्थगित हुआ टैक्स बढ़ाने का आदेश

तमिलनाडु चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, हम जीतेंगे

पुर्तगाल ने 13 जून तक सार्वजनिक स्थलों में अनिवार्य किया मास्क का उपयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -