तमिलनाडु चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, हम जीतेंगे
तमिलनाडु चुनाव: अमित शाह बोले- भाजपा के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, हम जीतेंगे
Share:

चेन्नई: तमिल नाडु में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता राज्य में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं। आज तमिलनाडु के तिरुक्कोइलूर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तमिलाडु में विधानसभा मतदान उस दिन है, जिस दिन भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए भाजपा की जीत तय है। 

अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव की तिथि निर्वाचन आयोग तय करता है। आयोग ने तमिलनाडु में मतदान 6 अप्रैल के दिन रखा है, जो भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए तमिलनाडु में NDA की विजय सुनिश्चित है। यहां भाजपा-AIADMK-PMK मिलकर सरकार का गठन करेगी। बता दें कि 2 मई को सभी राज्यों के साथ तमिल नाडु चुनाव के भी नतीजे आएंगे। अमित शाह ने कांग्रेस और DMK पर भी जमकर निशाना साधा।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि DMK और कांग्रेस का मतलब है- भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, जमीन हड़पना, अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना, लोगों की चिंता नहीं करना, यही कांग्रेस और DMK का रास्ता है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी DMK और कांग्रेस पार्टी राज्य का विकास नहीं कर सकती हैं। तमिलनाडु का विकास नरेन्द्र मोदी जी की अगुवाई में, पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में NDA का गठबंधन ही कर सकता है।

यूपी में आज से महंगी हुई देशी-विदेशी शराब, लेकिन बियर के दाम घटे

कर्मचारी के काम से इतना खुश हो गई कंपनी, चाँद पर गिफ्ट में दे दी जमीन

एयरलाइन स्पाइसजेट ने घरेलू उड़ानों पर लॉन्च किया 'जीरो चेंज फीस' ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -