'सिर्फ राम भक्तों को बुलाया है...', उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर भड़के अयोध्या मंदिर के मुख्य पुजारी
'सिर्फ राम भक्तों को बुलाया है...', उद्धव ठाकरे और संजय राउत पर भड़के अयोध्या मंदिर के मुख्य पुजारी
Share:

मुंबई: अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने शिवसेना (UBT) के प्रमुख उद्धव ठाकरे के बयान पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि कार्यक्रम के न्योते केवल 'राम भक्तों' को ही भेजे गए हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने राज्यसभा सांसद संजय राउत पर भी हमला बोला है तथा राम भगवान के अपमान के आरोप लगाए हैं। ठाकरे का कहना था कि उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन कार्यक्रम का आमंत्रण नहीं मिला है।

मीडिया से चर्चा में आचर्य सत्येंद्र दास ने कहा, 'न्योते सिर्फ उन्हें ही भेजे गए हैं, जो भगवान राम के भक्त हैं। यह कहना पूरी तरह से गलत है कि भाजपा प्रभु श्री राम के नाम पर लड़ रही है। हमारे पीएम को हर जगह सम्मान मिल रहा है। उन्होंने अपने कार्यकाल में काफी काम किया है। यह राजनीति नहीं है। यह उनका समर्पण है।' इसके चलते उन्होंने राउत के बयान पर भी सवाल उठाए। आचार्य ने कहा, 'संजय राउत इतने दर्द में हैं कि वह जाहिर भी नहीं कर सकते। वे ही थे, जो भगवान राम के नाम पर चुनाव लड़ते थे। जो लोग भगवान राम में भरोसा करते हैं, सत्ता में हैं, वे कैसी बकवास कर रहे हैं? वह प्रभु श्री राम का अपमान कर रहे हैं।' दरअसल, राउत ने कह दिया था कि अब बीजेपी की ओर से प्रभु श्री राम को अपना उम्मीदवार बनाना ही बचा है।

राउत ने कहा था, 'प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सरकार को अपना बेस अयोध्या में शिफ्ट कर देना चाहिए। वे केवल राम के नाम पर वोट मांगेंगे, क्योंकि उन्होंने कुछ और नहीं किया है।' उन्होंने कहा, 'बालासाहब ठाकरे एवं हजारों शिवसैनिकों ने इसमें योगदान दिया है।' 22 जनवरी को रामलला अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं।

'हमारे बच्चे जश्न मना रहे, गाज़ा में बच्चे मर रहे..', उधर हमास ने इजराइल पर दागे 20 रॉकेट, इधर फिलिस्तीन के लिए छलका प्रियंका गांधी का दर्द !

'सॉरी मम्मी-पापा...', सुसाइड नोट लिख फंदे से झूला रिटायर SI का बेटा

'राहुल गांधी को इतना बड़ा नेता न माना जाए वो बस...', दिग्विजय सिंह के भाई ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -