'सॉरी मम्मी-पापा...', सुसाइड नोट लिख फंदे से झूला रिटायर SI का बेटा
'सॉरी मम्मी-पापा...', सुसाइड नोट लिख फंदे से झूला रिटायर SI का बेटा
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक के फांसी लगाने से हंगामा मच गया है। युवक रिटायर SI का बेटा बताया जा रहा है। उसकी पहचान 24 वर्ष के हमेंत चौहान के तौर पर हुई है। हेमंत हरदा का रहने वाला है मगर घटना खजराना की बताई जा रही है। यहां वह अपनी बहन और जीजा के साथ रहता था। कहा जा रहा है कि घटना के वक़्त वो घर पर अकेला था। उसने रुमाल से आंखों पर पट्टी बांझी तथा चार्जिंग कैबल को रस्सी की भांति उपयोग कर हाथ बांध लिए, तत्पश्चात, फांसी के फंदे से झूल गया। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी जब्त हुआ है जिसमें उसने अपनी जीवन की नाकामियों के बारे में जिक्र करते हुए मम्मी पापा से माफी मांगी है।

पुलिस ने बताया, हेमंत के पिता इंदौर में SI के पद से कुछ वक़्त पहले सेवानिवृत हुए थे। हेमंत इंदौर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नौकरी करता था। हेमंत अपनी बहन के साथ इंदौर के न्याय नगर में रहता था। उसके जीजा इंदौर के रेडियोलाजिस्ट है। घटना वाले दिन घर पर कोई नहीं था। मृतक के परिजन ने बताया, घटना वाले दिन हेमंत की बड़ी बहन माता पिता से मिलने हरदा गई हुई थी। इसलिए शाम को उसकी छोटी बहन हेमंत के लिए खाना बनाने के लिए घर पर आई थी।

वही बहुत खटखचाने के पश्चात् भी जब घर का दरवाजा जब नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ तो हेमंत फांसी के फंदे से लटका पाया गया। पुलिस शव को कब्जे में लिया। कमरे में एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमे उसने माता पिता से माफ़ी भी मांगी तथा अपने जीवन में असफलता का जिर्क किया, मगर फांसी से पहले हेमंत ने आंखों पर रुमाल की पट्टी एवं हाथ मोबाइल चार्जर केबल से क्यों बांध लिए, पुलिस के कारण तलाशने में जुटी है। हेमंत को कुछ वक़्त पहले उसके घर वालों ने एक इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान भी खुलवाई थी। मगर व्यापार में घाटा होने की वजह से दुकान बंद कर वह नौकरी करने लगा। घर वालों का मानना है कि इन उतारा चड़ाव से तंग आकर हेमंत ने यह कदम उठाया।

Su-30 MKI फाइटर जेट्स की सेवा अवधि को 20 साल बढ़ाने पर विचार कर रही भारतीय वायुसेना

पत्नी का गला घोंट पति ने लगा ली फांसी, सामने आई चौंकाने वाली वजह

नए साल की सुबह ही झरखंड में दुखद हादसा, डिवाइडर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 6 लोगों की मौत; 2 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -