एक मैसेज क्लिक करते ही 52 हजार रुपये की खाते से ठगी
एक मैसेज क्लिक करते ही 52 हजार रुपये की खाते से ठगी
Share:

भारत के मौजूद कई लोगों की आदत मिस्ड कॉल आने के बाद तुरंत कॉल रिप्लाई  करने की है, इसके अलावा लोग किसी भी मैसेज के लिंक पर क्लिक कर देते है. आपकी यह आदत आपको लाखों रुपये का चूना भी लगावा सकती है. इसलिए बिना समय गवाये अपनी इस आदत को बदल लीजिये. नही तो आपको भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे वर्तमान मे दिल्ली के रानीबाग में रहने वाले एक शख्स ने पुराने सामान बेचने वाली वेबसाइट पर अपनी बुलेट बाइक को बेचने के लिए विज्ञापन पोस्ट किया था. जिसके कुछ समय बाद 31 मार्च को एक व्यक्ति का मोबाइल फोन आया​ जिसने बाइको को खरीदने की अपनी इच्छा जाहिर की लेकिन उसने बाइक की कीमत का भुगतान ऑनलाइन ऐप से करने की बात कही फिर सौदा होने के बाद उसने बाइक बेचने वाले व्यक्ति के फोन पर एक लिंक भेजी जिस पर क्लिक करते ही बुलेट बेचने वाले शख्स के खाते से 52 हजार रुपये गायब हो गये.

इस घटना के बाद बुलेट बेचने वाले शख्स की हालत खराब हो गई, दुबारा फोन करने पर खरीदने वाले व्यक्ति ने एटीएम की पीछे से फोटो क्लिक करके भेजेंने को कहा, जिसके बाद उस व्यक्ति को ठगी का यकीन हो गया. इस वारदात से पी​ड़ित व्यक्ति ने इस मामले की पूरी जानकारी फोन कर पुलिस को दी जिसकी पुलिस जांच कर रही है. इस प्रकार की वारदात से बचने के लिए आप भी स्तर्क रहे एवं अपनी किसी भी प्रकार की गोपनीय जानकारी किसी भी व्यक्ति को न दे.

WhatsApp ने किया नया बदलाव, बिना अनुमति ग्रुप में किसी को जोड़ नहीं पाएंगे एडमिन

Airtel देने वाला है जबरदस्त हाई स्पीड नेटवर्क

Realme ने घटाए अपने इस शानदार स्मार्टफोन के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -