Airtel देने वाला है जबरदस्त हाई स्पीड नेटवर्क
Airtel देने वाला है जबरदस्त हाई स्पीड नेटवर्क
Share:

अपनी ग्राहको को आकर्षत करने के लिए टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने 4G यूजर्स के लिए  नई LTE 900 तकनीक को इंट्रोड्यूस कि है. कंपनी की नयी तकनीक का फायदा लेकर यूजर्स को इंडोर में भी फुल नेटवर्क कवरेज और हाई स्पीड इंटरनेट को एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी, कंपनी द्वारा बनाये गये इस नये प्लान से करोडो़ं यूजर्स को बेहतर नेटवर्क और कनेक्टिविटी की सुविधा प्राप्त होगी. कंपनी की यह नई तक​नीक अपने प्रारंभिक चरण मे है इसलिए Airtel ने फिलहाल कर्नाटक टेलिकॉम सर्किल के लिए इसे उपलब्ध कराया है आने वाल समय मे इस टेक्नोलोजि को अन्य टेलिकॉम सर्किल के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा,ऐसा कंपनी का अपने प्रेस रिलीज मे कहना है.

इस तकनीक की क्षमता को लेकर कंपनी आश्वत दिखाई दे ​रही है, इसलिए दावा कर रही है कि  LTE 900 तकनीक से डिप्लॉयमेंट यूजर्स को 900 मेगा हर्ट्ज बैंड के जरिए नेटवर्क मुहैया कराया जाएगा. जो इंडोर में भी बेहतर कवरेज प्रदान करता है स्मार्टफोन यूजर्स को अतिरिक्त इंटरनेट स्पीड का लाभ मुख्य रूप से होगा. कंपनी के दावे से ​साफ हुआ है कि इंडोर कवरेज का लाभ अच्छी कनेक्टिविटी के रूप मे यूजर्स को मल्टी स्टोरी बिल्डिंग, ऑफिस, मॉल हर जगह होगा. Airtel का कवरेज को लेकर यह महत्वपुर्ण कदम है. 

कर्नाटक क्षेत्र के प्रमुख सुरेन्द्रन का मुख्य लक्ष्य ग्राहकों को बेहतर नेटवर्क का एक्सपीरियंस प्रदान करना है. ग्राहको को वर्तमान मे नेटवर्क को लेकर खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इस LTE 900 तकनीक के डिप्लॉयमेंट के बाद Airtel 4G कवरेज को और भी बेहतर बनाने के लिए खास तौर पर घरों और बिल्डिंग के अंदर कार्य करेगा. कंपनी के इस कदम से आप हाईस्पीड इंन्टरनेट का लाभ हर कोने मे उठा सकते है.

कुछ ऐसे खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है 2019 iPhone

Oppo Reno से जुड़ी जरूरी जानकारी लीक, खासियतें आई सामने

4 अप्रैल को Samsung करेगी सबकी बोलती बंद, कंपनी का पहला 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -