OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी अधिक रैम, इस लीक्स में हुआ खुलासा

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन में मिलेगी अधिक रैम, इस लीक्स में हुआ खुलासा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus 8 सीरीज को लेकर खबरें सामने आ रही हैं और इनके मुताबिक कंपनी जल्द ही तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है. OnePlus 8 सीरीज के तहत कंपनी OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करेगी. हाल ही में OnePlus 8 सीरीज को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी इन्हें भारत में भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. वहीं अब OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ है जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में ऑनर ने लॉन्च की Magic Watch 2, मिलेगा 14 दिन का बैटरी बैकअप

स्मार्टफोन को लेकर Geekbench पर उपलब्ध लिस्टिंग के अनुसार OnePlus 8 Pro में 12जीबी रैम उपलब्ध होगी और ये एंड्राइड 10 ओएस पर पेश होगा. इसके अलावा यह फोन Snapdragon 865 चिपसेट पर आधारित होगा. Geekbench स्कोर की बात करें तो सिंगल कोर टेस्ट में इसे 4,296 प्वाइंट और मल्टी कोर टेस्ट में 12,531 प्वाइंट प्राप्त हुए हैं. 

Vodafone ने धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, 1.5 जीबी डाटा मिलेगा रोज

इंटरनेट पर स्मार्टफोन को लेकर आई लीक्स के अनुसार OnePlus 8 Pro को बाजार में 45,000 से 50,000 रुपये की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.65 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा, लेकिन अभी तक मेगापिक्सल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि OnePlus के सीईओ Pete Lau ने पिछले दिनों हिंट दिया था कि कंपनी OnePlus 8 में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा देगी. साथ ही यह भी स्पष्ट किया था कि डिजाइन के मामले में यह कंपनी की सबसे खूबसूरत फ्लैगशिप सीरीज होगी. फोन को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है. वहीं हाल ही इस स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है और इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी ग्लोबल मार्केट के बाद इसे भारतीय बाजार में भी लॉन्च करेगी. 

भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला ब्लूटूथ स्पीकर, यह होंगी खासियत

इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार 7 पॉप-अप कैमरे वाले स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी कीमत

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने और महिलाओ की सहायता के लिए पेश किया जा रहा है यह एप