Amazon : यूजर के लिए अच्छी खबर फ्लाइट बुकिंग्स पर मिल रहा इतना कैशबैक
Amazon : यूजर के लिए अच्छी खबर फ्लाइट बुकिंग्स पर मिल रहा इतना कैशबैक
Share:

अमेजन का इस्तेमाल आपमें से कई लोग ई-कॉमर्स साइट करते होंगे. ऐसे में अमेजन पर आपका अकाउंट भी होगा. अभी तक आप अमेजन से रिचार्ज और शॉपिंग कर रहे थे लेकिन अब अमेजन ने फ्लाइट टिकट बुक करना का भी विकल्प दे दिया है. अब आप Amazon पर अमेजन पे की मदद से आराम से जहाज का टिकट बुक कर सकते हैं. फ्लाइट बुकिंग के लिए आप अमेजन की साइट या मोबाइल ऐप दोनों की मदद ले सकते हैं. फ्लाइट बुकिंग के लिए अमेजन ने क्लियरट्रिप के साथ साझेदारी की है. हालांकि घरेलू फ्लाइट बुक करने का ही विकल्प आपको मिलेगा.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि कंपनी 2,000 रुपये तक का कैशबैक दे रही है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक यदि आप 8,000 रुपये से कम कीमत का टिकट बुक करते हैं तो प्राइम मेंबर्स को 800 रुपये का कैशबैक और नॉन-प्राइम मेंबर्स को 400 रुपये कैशबैक मिलेंगे. यदि आप 8,000 रुपये से 19,999 रुपये के बीच टिकट बुक करते हैं तो प्राइम मेंबर को 1,200 रुपये और नॉन-प्राइम मेंबर्स को 8,00 रुपये का कैशबैक और 20,000 रुपये से अधिक का टिकट बुक करने पर नॉन-प्राइम मेंबर्स को 1,600 रुपये और प्राइम मेंबर्स को 2,000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है.

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

इसके अलावा कंपनी ने हाल ही मे अपने ग्राहको के लिए अपने प्लेटफार्म पर बहुत से प्रोडक्ट की खरीद पर ​डिस्काउंट दे रही है जिसका ​सीधा लाभ ग्राहको के अलावा कंपनी को भी हो रहा है इसी कड़ी मे कंपनी ने अपने सफर करने वाले यूजर्स के लिए यह कैशबैक ​डिस्काउंट लेकर आई है.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -