टेक जगत में मची खलबली, इस दिन लॉन्च होगा ONEPLUS 6T
टेक जगत में मची खलबली, इस दिन लॉन्च होगा ONEPLUS 6T
Share:

चीन की सोशल साइट Weibo पर एक आधिकारिक टीजर जारी किया है जिसमें मोबाइल कंपनी oneplus ने दावा करते हुए कहा है कि वह अपना नया स्मार्टफोन oneplus 6T अगले साल 15 जनवरी 2019 को बाजार में पेश करेगी. सबसे खास बात यह है कि यह नया स्मार्टफोन 5G नेटवर्क पर आधारित होगा. हालांकि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन, लेकिन नहीं होगा यह फीचर

फोन की कीमत की बात की जाए तो फिलहाल वह करीब 40 हजार रुपये बताई जा रही है. "वनप्लस 6 की सफलता का मुख्य कारण कम कीमत में सर्वश्रेष्ठस्पेशिफिकेशन मुहैया कराना बताया जा रहा है. कंपनी द्वारा जारी  टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता.

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

ऱिपोर्टस के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा. रूस की एक अथॉरिटी से लीक हुई खबर के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन को यूरासियन इकोनॉमिक कमीशन (EEC) ने सत्यापित किया है. सीएनईटी की रिपोर्ट की मानें तो सूत्रों का दावा है कि OnePlus 6 के उत्तराधिकारी को अक्टूबर में पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत 38,387 रुपए (550 डॉलर) हो सकती है. OnePlus 6 के ग्लास बैक डिजाइन की झलक देखने को मिलेगी. इसमें तीन कैमरे होंगे. डुअल टोन एलईडी फ्लैश होगा. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले बह होंगी. 

 

यह भी पढ़ें...

 

 

तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?

AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -