तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?
तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने भारत, चीन और ब्रिटेन में जबरदस्त बिक्री के चलते साल 2018 की दूसरी तिमाही में दुनिया भर के शीर्ष पांच प्रीमियम एंड्रायड ऑरिजिनल इक्विपमेंट मैनुफैक्चर्स (ओईएम्स) में नया मुकाम हासिल किया है. बता दें कि वनप्लस ने इसमें अपना नाम दर्ज करा लिया है. 

हांगकांग की काउंटरप्वाइंट रिसर्च के 'मार्केट मॉनिटर क्यू2 2018' रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि  गया कि 2018 की दूसरी तिमाही में वनप्लस 400 डॉलर से 600 डॉलर खंड में सबसे तेजी बढ़ता ब्रांड रहा, जबकि इस अवधि में वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन खंड के बाजार में सात फीसदी की तेजी दर्ज की गई है, जबकि स्मार्टफोन के कुल बाजार में 1 फीसदी की गिरावट भी दर्ज हुई है. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि प्रीमियम खंड में 400 डॉलर से अधिक मूल्य के डिवाइसों को रखा जाता है, जिसकी वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में 20 फीसदी हिस्सेदारी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारत में, इसने (वनप्लस ने) एप्पल और सैमसंग को पछाड़ दिया है. प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में इसकी हिस्सेदारी 40 फीसदी रही है. इसके साथ ही यह फ्रांस, जर्मनी, इटली, नीदरलैंड्स, स्वीडन और ब्रिटेन में शीर्ष पांच प्रीमियम स्मार्टफोन में शामिल रहा है. 

यह भी पढ़ें...

5000 प्री लोडेड गानों के साथ सारेगामा का Carvaan Premium लॉन्च

4000 रु के इस फ़ोन पर JIO दे रहा है 2,200 रु का कैशबैक

OPPO के इस फ़ोन में 6.3 इंच वाटरडॉप डिस्पले, बुकिंग शुरू

INTEX ने डुअल सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -