AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा
AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा
Share:

काफी दिनों से oneplus 6t को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब इसे लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. इस स्मार्टफोन को लेकर टीजर पेज को अमेजन इंडिया पर लाइव किया गया है, जिससे पता चलता है कि वनप्लस 6 टी अमेजन एक्सक्लूसिव होगा जिसे यूजर्स नॉटिफाई कर डिवाइस के बारे में और जानकारी ले सकते हैं. टीजर इमेज में डिवाइस को लेकर कमिंग सून लिखा गया है. अतः जल्द ही यह भारत में लॉन्च होने वाला है. 

फोन की कीमत की बात के जाए तो फिलहाल वह करीब 40 हजार रुपये बताई जा रही है. "वनप्लस 6 की सफलता का मुख्य कारण कम कीमत में सर्वश्रेष्ठस्पेशिफिकेशन मुहैया कराना बताया जा रहा है. कंपनी द्वारा जारी  टीजर में पता चलेगा कि फोन को अनलॉक करने के लिए काफी कूल तरीके का इस्तेमाल किया है. स्क्रीन पर जैसे ही एक टेक्स्ट मैसेज फ्लैश होता है, ' टच द इनोवेशन' हिंट देता .

वीडियो में वनप्लस के ब्रांड एंबेसेडर Amitabh Bachchan को दिखाया गया है. सदी के महानायक फोन में मौज़ूद इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की इशारा ओर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऱिपोर्टस के मुताबिक OnePlus 6T स्मार्टफोन वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, 8 जीबी रैम, 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज, व बड़ी बैटरी के साथ यह फ़ोन लॉन्च होगा.  फोन को अक्टूबर के मध्य में लांच किए जाने की उम्मीद है और कीमत 550 डॉलर (करीब 40,000 रुपए) हो सकती है. बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांच के बाद ही मिल सकेंगी.

यह भी पढ़ें...

जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन, लेकिन नहीं होगा यह फीचर

iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -