लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन, लेकिन नहीं होगा यह फीचर

लॉन्चिंग के लिए तैयार ONEPLUS का यह नया स्मार्टफोन, लेकिन नहीं होगा यह फीचर

पिछसे काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर अब एक और नई जानकारी सामने अाई है. जिससे यूजर्स को एक बड़ा झटका लग सकता है. बता दें कि कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन में 3.5mm के हैडफोन जैक को शामिल नहीं करेगी. बाकी इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में बहुत कुछ देखने को मिलेगा. 

कंपनी के सीईअो Pete Lau ने एक बयां में कहा है कि फोन से हैडफोन जैक को हटाने से इसमें नई तकनीक शामिल की जा सकेगी. उन्होने यह भी बताया है कि फोन में इस बार USB-C Bullets V2 वायरलैस हैडफोन को भी शामिल किया जाएगा जिससे यूजर्स को बेहतर अनुभव मिलेगा वहीं लगभग एक वर्ष पहले कंपनी के को- फाउंडर Carl Pei ने जानकारी देते हुए कहा था कि 3.5mm हैडफोन जैक वनप्लस 5T का अनिवार्य हिस्सा है. लेकिन फ़िलहाल कंपनी इस पर काम नहीं कर रही है. 

अब कंपनी ने बताया है कि T सीरीज के अगले स्मार्टफोन्स में जैक शामिल नहीं होगा. एक इंटव्यू में Carl Pei ने कहा है कि बड़ा फोन बनाने का मतलब ये नहीं है कि इसमें प्रत्येक उपकरण मौजूद हो. कंपनी ने यह भी कहा कि हैडफोन जैक को हटाने का फैसला काफी विवादित है क्योंकि अाज के समय में सभी स्मार्टफोन्स में यह जैक मौजूद है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब हम इसको बदलने के पक्ष में हैं क्योकि इससे यूजर्स को कई सुविधा मिलेगी. 

यह भी पढ़ें...

आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर, OPPO के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले से हो जाओगे हैरान

VIVO का एक और धमाका, भारत में लॉन्च हुआ V11 Pro

अब ओपन सेल में भी उपलब्ध Xiaomi Poco F1, कीमत-फीचर्स सब है दमदार

4 कैमरों के साथ इस दिन दस्तक देगा samsung का यह स्मार्टफोन

iPhone XS भी फेल है OnePlus के इस स्मार्टफोन की कीमत के आगे

?