जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश
जानिए कब बाजार में उतरेगा OnePlus 6T , कीमत उड़ा देंगी होश
Share:

चीन की दमदार स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस जल्दी ही अपने यूजर्स को एक नया तोहफा देंगी. बता दें कि वनप्लस वनप्लस 6 के अपग्रेड वर्जन वनप्लस 6टी को बाजार में उतारने जा रही है. हालांकि कंपनी ने अभी ऐसी कुछ घोषणा नही की है. खबरों की माने तो अक्टूबर में OnePlus 6T मार्केट में आ सकता है. फोन की कीमत के बात के जाए तो फिलहाल वह 38,387 रुपये बताई जा रही है. 

JIO की दूसरी सालगिरह, AIRTEL दे रहा है यह आकर्षक और खास ऑफर

साल 2018 की पहली छमाही में भारत के प्रीमियम स्मार्टफोन खंड में सैमसंग सबसे आगे रही और कंपनी की बाजार हिस्सेदारी लगभग आधी रही। साइबरमीडिया रिसर्च (सीएमआर) की रपट में यह जानकारी दी गई है. सीएमआर इंडिया के 'मोबाइल हैंडसेट रिव्यू' रपट के मुताबिक, सैमसंग (48 फीसदी) के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस रही, जो 25 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ दूसरे स्थान पर है और एप्पल की बाजार हिस्सेदारी 22 फीसदी रही, जो तीसरे स्थान पर बने हुई है. 

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा

आगे बताया गया है कि प्रीमियम स्मार्टफोन खंड हालांकि छोटा है, लेकिन इसके ग्राहक मुख्य तौर से आकांक्षी प्रौद्योगिकी के जानकार युवा और मध्य आयु वर्ग के लोग हैं, तथा इनकी संख्या तेजी से बढ़ रही है. सैमसंग के फ्लैगशिप एस9 ने उसे प्रीमियम खंड में अपनी स्थिति मजबूत करने में सक्षम बनाया है. साल 2018 की पहली छमाही में देश में बिकनेवाला हर दूसरा प्रीमियम स्मार्टफोन सैमसंग का डिवाइस था। राम ने कहा, "वनप्लस 6 की सफलता का मुख्य कारण कम कीमत में सर्वश्रेष्ठस्पेशिफिकेशन मुहैया कराना बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

सैमसंग इंडिया ने पेश किया गैलेक्सी टैब A 10.5, जानिए कीमत और फीचर्स

लॉन्च हुआ XIAOMI का नया फ़ोन, 24 MP सेल्फी कैमरा, कीमत 14,800 रु

JIO को टक्कर देने के लिए MTNl ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -