5000 रु तक घटी वनप्लस के इस तगड़े फोन की कीमत
5000 रु तक घटी वनप्लस के इस तगड़े फोन की कीमत
Share:

वनप्लस ने साल 2018 में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6t लॉन्च किया था. बता दें कि इस स्मार्टफोन ने लॉन्चिंग के वक्त और बाद में भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जबकि अब ये स्मार्टफोन कीमत कम होने के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गया है. बता दें कि अमेजन पर सेल में ये स्मार्टफोन 5000 रुपए कम कीमत में दिया जाएगा. हालांकि ये कोई परमानेंट प्राइस कट नहीं है बल्कि ये एक टेम्पररी प्राइस कट है. आइए जानते हैए इसके बारे में...

सेल में वनप्लस 6 का 64 जीबी वेरिएंट 29,999 रुपए की कीमत में मिलेगा. बता दें कि इस स्मार्टफोन की वास्तिवक कीमत 34,999 रुपए है. आगामी 5 दिनों तक चलने वाली इस सेल में ये स्मार्टफोन 5 हजार रुपए के डिस्काउंट पर दिया जाएगा. आपको बता दें कि अमेजन की लिस्ट के मुताबिक केवल 64 जीबी वेरिएंट की ही कीमत कम की है. 

दूसरी ओर अमेजन पर आगामी सेल को देखते हुए कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कंपनी अन्य वेरिएंट की कीमत घटाएगी या नहीं. खबर है कि सेल को देखते हुए कंपनी अन्य वेरिएंट की कीमतों में भी टेम्पररी कटौती कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे आप 64जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी वेरिएंट में खरीद सकते हैं. 

गूगल क्रोम और सफारी ब्राउजर के यूजर्स पर खतरे का साया, ऐसे हो रहे है चोरी

महज इतनी कम कीमत में पेश हुआ Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट

ओपन सेल में उपलब्ध realme 2, इतना मिल रहा डिस्काउंट

महज 697 रु में मिल रहा है Redmi 6A, जितनी जल्दी हो उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -