महज इतनी कम कीमत में पेश हुआ Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट
महज इतनी कम कीमत में पेश हुआ Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट
Share:

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन कंपनी Samsung ने हाल ही में अपने Galaxy M सीरीज के स्मार्टफोन्स Galaxy M10 और Galaxy M20 को भारत के स्मार्टफोन बाजार में पेश किया है. इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को भारतीय स्मार्टफोन बाजार के मुताबिक मिड एवं बजट रेंज में लॉन्च किया गया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में M10 को 7,990 रुपये की शुरुआती कीमत और Galaxy M20 को 10,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उतारा गया है. मिड रेंज स्मार्टफोन्स की बात की जाए तो Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट 12,990 रुपये की कीमत में मिलेगा. तो आइए जानते हैं 15 हजार रुपये के बजट में उपलब्ध टॉप स्मार्टफोन्स के बारे में. 

स्टोरेज की बात की जाए तो 4GB + 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ इसे लॉन्च किया गया है. साथ ही इसे आप बेस वेरिएंट 3GB + 32GB स्टोरेज ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं. Samsung Galaxy M20 स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo पर काम करने में सक्षम है. 

Samsung Galaxy M20 की डिस्प्ले की बात की जाए तो इसे आप 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले में रिजोल्यूशन 2340×1080 के साथ खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसमें Octa-core Exynos 7904 चिपसेट प्रोसेसर दिया है. जबकि कैमरा पर नजर डालें तो 15MP (f/1.9 अपर्चर) + 5MP (अल्ट्रावाइड सेंसर) का ड्यूल रियर कैमरा इसमें आपको मिलेगा. साथ ही सेल्फी के लिए कंपनी ने इसमें 13MP (f/1.9 अपर्चर) का सेल्फी कैमरा दिया है. 

 

MSI ने भारत में उतारा दमदार गेमिंग लैपटॉप, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

खतरे की घंटी हो सकता है 5G नेटवर्क, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

Lenovo ने इस दमदार अंदाज में पेश किया V330 लैपटॉप, ये है फीचर और कीमत...

आज ही कर लें अपना सारा डाटा सेव, जल्द Google+ पर लग जाएगा ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -