महज 697 रु में मिल रहा है Redmi 6A, जितनी जल्दी हो उठाएं फायदा
महज 697 रु में मिल रहा है Redmi 6A, जितनी जल्दी हो उठाएं फायदा
Share:

Redmi 6A शाओमी का सबसे पॉप्युलर अफोर्डेबल स्मार्टफोन है. बता दें कि यह सीरीज रेडमी 5 की अपग्रेडेड सीरीज है और इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये तय है. जबकि इसे आप और भी कम कीमत के साथ अपना बना सकते हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ़िलहाल इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, जो पूरे 5302 रुपये का है. यानी कि इस दौरान आपको यह फोन महज 697 रुपये में मिल जाएगा. जबकि इस फोन की एक्सचेंज वैल्यू उसकी कंडीशन पर डिपेंड करेगी. बता दें कि यह कीमत स्मार्टफोन के मार्केट प्राइस से एक्सचेंज की मैक्सिमम प्राइस को घटा देने के बाद की है. 

आपको यह फोन अंत में 697 रु में मिल जाएगा. आप इस तरह एक बड़ी छूट पा सकते हैं. इसका 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट 6,999 रुपये की कीमत में बेचा जाता है. जबकि इस वेरिएंट पर भी पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर मैक्सिमम 6,052 रुपये का ऑफ इस दौरान आपको मिल सकता है.अतः इस स्थिति में आपको स्मार्टफोन की इफेक्टिव कीमत 947 रुपये पड़ेगी. यानी कि यहां पर भी आपको काफी फायदा मिलेगा. जानकारी के लिए बात दें कि दोनों वेरिएंट में 2 जीबी रैम में है. आप इन्हे फ़िलहाल अमेजन से खरीद सकते हैं. 

भारत में आए AVITA के धाकड़ लैपटॉप, हर चीज में हैं खास...

Energizer के 2 फोन मचाएंगे तहलका, लीक हुई सभी जानकारियां

खतरे की घंटी हो सकता है 5G नेटवर्क, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

Lenovo ने इस दमदार अंदाज में पेश किया V330 लैपटॉप, ये है फीचर और कीमत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -