ओपन सेल में उपलब्ध realme 2, इतना मिल रहा डिस्काउंट
ओपन सेल में उपलब्ध realme 2, इतना मिल रहा डिस्काउंट
Share:

Realme 2 स्मार्टफोन अब ग्राहकों के लिए ओपन सेल में भी उपलब्ध है. बता दें कि इससे पहले इस फोन को सप्ताहिक उपलब्ध कराया जाता था. लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब इसे आप ओपन सेल यानी कि रोज खरीद सकते हैं. इस फोन पर बैक आफर भी आपको मिलेगा. यानी कि आप इस फोन को एक्सिस बैक के बज क्रेडिट कार्ड से भी अपना बना सकते हैं. 

बता दें कि इस फोन को खरीदने के लिए आपके पास रूपये नही है तो आप इस फोन को ईएमआई पर भी आसानी से खरीद सकते हो. कीमत की बात के जाए तो फोन की असल कीमत 9,990 रूपये हैं छूट के बाद इस फोन की कीमत 9,499 रूपये हो जाती है. इसे फ़िलहाल फ्लिपकार्ट पर बेचा जा रहा है. 

अब इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं. तो आपको बता दें कि फोन में रियर में 13 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. यह फोन फोटोग्राफी के लिए शानदार स्मार्टफोन में सेक हैं. वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा हैं. जबकि फोन में पावर देने के लिए 4230 एमएएच की बैटरी दी हैं. 3 जीबी रैम और फोटो एवं वीडियो को सेव करने के लिए इसमें 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. छूट के बात करें तो इसे आप फ़िलहाल 491 रूपये के डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं. 

MSI ने भारत में उतारा दमदार गेमिंग लैपटॉप, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

खतरे की घंटी हो सकता है 5G नेटवर्क, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

Lenovo ने इस दमदार अंदाज में पेश किया V330 लैपटॉप, ये है फीचर और कीमत...

भारत में आए AVITA के धाकड़ लैपटॉप, हर चीज में हैं खास...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -