Maruti Suzuki का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, कंपनी में मचा हड़कंप
Maruti Suzuki का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, कंपनी में मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सूजुकी (Maruti Suzuki) इंडिया के मानेसर प्लांट में एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की है. इसके साथ ही कंपनी ने तत्काल प्रभाव से कई बड़े कदम उठाए हैं ताकि वायरस के कारण दूसरे लोग संक्रमित न हों.

zeenews की रिपोर्ट के अनुसार, मारुति सूजुकी के मानेसर प्लांट में बीते शुक्रवार एक कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया है. इसके साथ ही एक अन्य कर्मचारियों में संक्रमण की आशंका को देखते हुए कोरोना जांच के लिए भेजा गया है. कंपनी के बयान के मुताबिक, संक्रमित कर्मचारी के संपर्क में आए सभी अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है. गौरतलब है कि मारुति सूजुकी  हरियाणा के मानेसर संयंत्र में 40 दिनों बाद 12 मई को तक़रीबन 2,000 कर्मचारियों के साथ फिर से काम शुरू किया था. 

कंपनी को 22 अप्रैल को सीमित संख्या में वर्कर्स के साथ इकाई में उत्पादन चालू करने के लिए स्थानीय प्रशासन से अनुमति मिली थी.  लॉकडाउन के चौथे चरण के शुरू होने के बीच काम पर आने वाले कर्मचारियों की तादाद मानेसर संयंत्र में कुल श्रमिकों का लगभग पांचवां हिस्सा है, जिसमें कुल 10,000-12,000 वर्कर्स काम करते हैं.

सब्जियों के दाम में भारी गिरावट, एक रुपए किलो से भी कम में बिक रहा टमाटर

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -