एक तरफा प्यार में शाहरुख़ खान बन गया सिरफिरा
एक तरफा प्यार में शाहरुख़ खान बन गया सिरफिरा
Share:

नई दिल्ली : आपने सनी देओल, शाहरुख़ खान और जूही चावला की डर फिल्म तो देखी होगी, जिसमे एकतरफा प्यार में शाहरुख़ खान जूही चावला के पति सनी देओल पर कई बार जानलेवा हमला करता है. दिल्ली के रोहिणी इलाके में ठीक इसी फिल्म की तरह रियल लाइफ में भी ऐसा मामला सामने आया है. करीब पांच साल से एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के पति की दो बार हत्या करने की कोशिश की. गनीमत रही की हमले में घायल युवक की जान बच गई. पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह मामला रोहिणी इलाके के सेक्टर पांच का है. इस मामले की कहानी शुरू होती है करीब पांच साल पहले 2012 से, जब पहली बार आरोपी ने लड़की को देखा था. पहली ही नज़र में लड़की से आरोपी को प्यार हो जाता था है. आरोपी तब से ही साये की तरह लड़की के पीछे पड़ जाता है लेकिन इस बात की भनक लड़की को भी नहीं लगती है.वह लड़की के नंबर पर कॉल और मेसेज कर परेशान भी करता था.

साल 2016 में लड़की की शादी किसी और लड़के से हो जाती है. इसके बाद से ही आरोपी युवक लड़की के पति की जान का दुश्मन बन गया. उसने दो बार लड़की के पति पर गोली से हमला किया लेकिन गनीमत रही की लड़की का पति दोनों बार बच गया और गोली उसे छूकर निकल गई. पुलिस के सामने यह मामला चुनौती दे रहा था कि आखिर कौन ऐसा शख्स है जो लड़की के पति की जान का दुश्मन बना हुआ है, जबकि न कोई दुश्मन है और न कोई रंजिश.

पुलिस ने जब इस मामले को गंभीरता से खंगालते हुए तफ्तीश की तो खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. सिरफिरे की गिरफ़्तारी के बाद दहशत में जी रहे पीड़ित परिवार ने राहत की सांस ली शुक्र रहा कि पीयूष इन हमलों में केवल घायल हुए. पांच साल के एक तरफ़ा प्यार ने विवेक अग्रवाल को इस जोड़े का जानी दुश्मन बना दिया. लेकिन अब वो सिरफिरा आशिक पुलिस की गिरफ्त में है.

तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं कह- सिरफिरे ने प्रेमिका का किया ऐसा हाल

प्रेमिका ने Whatsapp पर किया मेसेज-आखिरी सांस तक किया प्यार, अब देखो मेरी लाश

BF से शादी करने के लिए लड़की ने किया ऐसा कि दोनों की हो गई शादी

प्रेम-प्रसंग के चलते दो सगी बहनो की हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -