BF से शादी करने के लिए लड़की ने किया ऐसा कि दोनों की हो गई शादी
BF से शादी करने के लिए लड़की ने किया ऐसा कि दोनों की हो गई शादी
Share:

अलीगढ़ : एक लड़का और लड़की करीब 7 साल पहले मिले. दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती धीरे धीरे प्यार में तब्दील हो गई. साथ जीने मरने की कसमे खाने वाला लड़का अपनी प्रेमिका को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था. इस बात की भनक लगते ही प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जा पहुंची. मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद दोनों की शादी पुलिस थाने में करा दी गई.

जानकारी के मुताबिक यह मामला अलीगढ़ के सासनीगेट इलाके का है. यहां सराय हरनारायण के रहने वाले प्रेमी लड़के की बुआ सिविल लाइंस इलाके में रहती हैं. लड़का अपनी बुआ के यहां आता जाता रहता था इसी दौरान पड़ोस में रहने वाली लड़की से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों करीब 7 साल से रिलेशनशिप में थे. लड़के ने लड़की से शादी करने का वादा भी किया था लेकिन लड़के के घरवालों ने उसके भाई के साथ उसकी शादी भी कही और तय कर दी.

रविवार को प्रेमी लड़का बारात चढ़ने ही वाला था कि उसकी प्रेमिका वहां पहुंच गई. काफी देर तक हंगामा होने के बाद पुलिस पहुंच गई. पुलिस लड़के के घरवालों और लड़के को थाने लेकर आ गई. घंटो बातचीत होने के बाद थाना प्रभारी ने दोनों की शादी करा दी. शादी के बाद लड़की बहुत खुश नज़र आई लेकिन इस बीच लड़के के भाई की शादी को टालना पड़ा.

राजस्थान के सीकर में एक प्रेमी युगल ने कुंए में कूद कर की आत्महत्या

लड़कियों के बारे में कुछ इस तरह की बाते जानना चाहते है लड़के

वैवाहिक जीवन की पटरी पर हिट रहेगी दोस्ती की गाड़ी

शादीशुदा लाइफ को करना हो हिट, तो अपनाये ये टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -