OnePlus की सेल्स में हो सकता है इजाफा, इस सुविधा को कंपनी ने किया प्रांरभ
OnePlus की सेल्स में हो सकता है इजाफा, इस सुविधा को कंपनी ने किया प्रांरभ
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी त्र OnePlus ने यूजर्स के लिए घर बैठे डिवाइस रिपेयर करने वाली ‘Doorstep’ सर्विस शुरू कर दी है. इस सर्विस के तहत किसी भी स्मार्टफोन में आ रही दिक्कत को OnePlus के टेक्नीशियन घर आकर ठीक करेंगे. Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस सर्विस को फिलहाल 6 महीने के लिए पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू किया है. इसे फिलहाल बेंगलुरू, मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, चैन्नई और पुणे शहर के लिए शुरू किया गया है. इसे टीयर-1 और टीयर-2 शहरों के लिए ही पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू किया जाएगा. बाद में इसे टीयर-3 शहरों के लिए भी शुरू किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए इन दो टेलीकॉम कंपनी ने उठाया अनोखा कदम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OnePlus doorstep service का लाभ लेने के लिए यूजर्स को OnePlus Care App को Google Play Store से डाउनलोड करना होगा.ऐप को डाउनलोड और इंस्टाल करने के बाद यूजर्स अपने हिसाब से OnePlus इंजीनियर के विजिट का टाइम दर्ज कर सकते हैं. ऐप में यूजर्स को अपने घर का पता, डिवाइस का मॉडल नंबर, IMEI नंबर समेत आ रही दिक्कतों को दर्ज करना होगा. जिसके बाद इंजीनियर यूजर्स के पते पर आकर डिवाइस को रिपेयर करके जाएंगे.

Holi offer : आखिर क्या है जिओ के 555 रूपए वाले फ्री रिचार्ज प्लान का सच

इस सुविधा को लेकर OnePlus के दावों के अनुसार, कंपनी पहला ऐसा ग्लोबल ब्रांड है जो यूजर्स को ये सर्विस मुहैया करवा रहा है. हालांकि, Xiaomi और Realme भारत में यूजर्स को डोरस्टेप रिपेयर तो नहीं, बल्कि डिवाइस पिक-अप और ड्रॉप-ऑफ सुविधा मुहैया करवा रही है. वहीं, Google भी भारत में पिक-अप और ड्रॉप-अप सर्विस मुहैया करवा रही है. OPPO अपने यूजर्स को 1 घंटे के अंदर फोन सर्विस जैसे लाभ दे रही है. हालांकि, इसके लिए यूजर्स को OPPO के सर्विस सेंटर पर जाना होगा.

#VMateAsliHolibaaz के लिए लड़ाई हुई तेज, भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने अपने फैंस को वोट के लिए कहा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, VIVO के इस स्मार्टफोन की कीमत में आई गिरावट

International Women's Day 2020: क्यों मनाया जाता है महिला दिवस? जाने ख़ास बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -