#VMateAsliHolibaaz के लिए लड़ाई हुई तेज, भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने अपने फैंस को वोट के लिए कहा
#VMateAsliHolibaaz के लिए लड़ाई हुई तेज, भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने अपने फैंस को वोट के लिए कहा
Share:

कौन है #VMateAsliHolibaaz? यह सवाल आजकल भारत के शीर्ष YouTubers भुवन बाम और आशीष चंचलानी के फैंस के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। लाखों वोट पहले ही डाले जा चुके हैं और अधिक से अधिक फैंस अपने पसंदीदा होलीबाज को वोट करने के लिए फेसबुक के माध्यम से जुड़ रहे हैं। इसमें और फन जोड़ने के लिए भुवन बाम और आशीष चंचलानी ने व्यक्तिगत रूप से अपने फैंस से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह किया है।

आशीष ने फैंस से सपोर्ट लेने के लिए फेसबुक का सहारा लिया। फैंस को दिए मेसेज में उन्होंने कहा, “भुवन के BOMB फैंस हैं उसे जिता सकते हैं। इसलिए जल्दी जाओ और मेरे लिए वोट करो प्लीज-प्लीज-प्लीज”। उधर भुवन ने भी अपने फैंस का सपोर्ट लेने के लिए फेसबुक की मदद ली। उन्होंने कहा, "आशीष के फैंस ज्यादा ही चंचल हो रहे हैं, तुम लोग भी वोट करो और मुझे बनाओं असली होलीबाज”। 

 

वोट के लिए फैंस VMate ऐप पर लॉग ऑन करें या फिर http://bit.ly/3aw3Vx4   के माध्यम से ब्राउज करें। बदले में, YouTubers ने अपने चुने हुए फैंस को मोबाइल फोन से पुरस्कृत करने का वादा किया है।

वोट देने के अलावा फैंस ने प्रतियोगिता और दोनों YouTubers के बारे में अपनी राय साझा की। फेसबुक के कमेंट सेक्शन में उन्होंने दिलचस्प आइडिया और ओपिनियन के आदान प्रदान किये। 

आशीष के फैंस में से एक, समीद अहमद ने मंच पर अपनी राय देते हुए कहा, "मेरा दृढ़ विश्वास है कि आशीष इस बैटल को जीतेंगे"। इसके जवाब में, भुवन की फैन भगवती त्रिवेदी ने लिखा, "नो ब्रो, बी बी के खिलाफ आशीष के पास कोई चांस नहीं है"। चल रहे नोक झोंक के बीच कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जिन्हें बैटल की हार-जीत से कोई मतलब नहीं है। उन्हें तो इस बात की खुशी है कि ये दोनों फेमस YouTubers एक साथ एक मंच पर दिखाई दे रहे हैं। 

फॉलोअर्स में से एक, गुरु भाई, ने इस कदम के लिए ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म की सराहना की, उन्होंने कहा, "दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि कौन जीतेगा, लेकिन मैं VMate को धन्यवाद कहता हूं कि वो दोनों को एक साथ एक मंच पर लेकर आये।"

याद रखें, दोनों कलाकारों द्वारा अभिनीत फिल्म को 8 मार्च, 2020 को VMate पर रिलीज किया जायेगा।

कुछ अन्य प्रशंसकों ने अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने के लिए मजेदार मीम्स का उपयोग किया। ऐसा ही एक मीम भुवन के प्रशंसक शिवम गुप्ता द्वारा पोस्ट किया गया। मीम में तस्वीर दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत की है, जो एक कॉल पर हैं, और पास में लिखा हुआ है, "क्यों हीला डाला ना"।

अंतिम रिपोर्ट आने तक, भुवन बाम रेस में आगे थे। वह 83,000 से अधिक वोटों से आगे बढ़ रहे थे, जबकि आशीष 56,000 वोटों से आगे बढ़ रहे थे। हालाँकि जिस तरह की फैन फॉलोइंग दोनों की है यह बैटल और भी दिलचस्प होने की उम्मीद है।

प्रतियोगिता के बारे में बात करते हुए, VMate एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, “ #VMateAsliHolibaaz प्रतियोगिता को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इन दोनों YouTube सेंसेशन के एक साथ आने से उनके फैंस को बहुत अधिक खुशी मिली है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीतता है, यह निश्चित है कि बी बी और ए सी अभिनीत प्रतियोगिता और स्पेशल होली फिल्म दर्शकों के लिए सही होली ट्रीट रही है।”

VMate यूजर्स के लिए होली के उत्सव को और भी मजेदार बनाने के लिए, ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ने #VMateAsliHolibaaz कैंपेन के हिस्से के रूप में एक स्पेशल म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में बिग बॉस से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुकीं डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी को दिखाया गया है। यह म्यूजिक वीडियो लाइव होने के साथ ही वायरल हो गया। कई फैंस ने सपना के हूक स्टेप को करते हुए अपना वीडियो पोस्ट भी किया। 

हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ की डेट पर पहुंचे उनके माता- पिता

सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर नाराज लोगो को एक्टर ने दिया तगड़ा जवाब

क्या समाप्त हो जाएगा पटरियों के टूटने का डर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -