पूजा के लिए पानी भरने गया था लड़का, दबंगों ने पिला दी पेशाब

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल इस मामले में एक युवक सुबह पूजा के लिए लोटे में हैंडपंप से पानी लेने गया तो गांव के दबंगों ने लोटे में पेशाब करके उसी को पिला दिया. वहीँ इस बात से परेशान हुए लड़के ने सुसाइड नोट लिखकर खुद को मौत के गले लगा लिया. आप सभी को बता दें कि यह शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की बताई जा रही है. 

जी दरअसल शिवपुरी जिले के ग्राम साजौर में विकास शर्मा नाम के युवक ने गांव के ही दबंगों पर पेशाब पिलाने का आरोप लगाकर आत्महत्या कर ली. खबरों के मुताबिक मृतक ने मृत्यु से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने आत्महत्या करने का कारण बताया है. पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवक ने लिखा, "पूजा के लोटे में पेशाब पिलाकर तुमने मुझे अपवित्र कर दिया है. तुम लोग तड़प-तड़प कर मरोगे, ये मेरी बद्दुआ है." आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार मृतक ने तारावती कोली, मनोज कोली और प्रियंका कोली पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ ही इन पर मामला चलाने के बारे में कहा है.

वहीं अब तक पुलिस ने आरोपियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने व प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कर लिया है. जी दरअसल मृतक की भाभी मनीषा शर्मा का कहना है कि, ''विकास मंदिर की पूजा के लिए हैंडपंप से पानी लेने गया था, तब वहां तारावति ने उसे हत्यारा कहा और गलत शब्द बोलकर पेशाब पिला दिया.'' वहीँ इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि ''मृतक के मृत्यु पूर्व जारी सुसाइड नोट से आत्महत्या के लिए प्रताड़ित करने का मामला बनता है. इसलिए मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. और सभी को हिरासत ले लिया है.''

नशे का इंजेक्शन देकर डॉक्टर ने किया युवती का रेप

मरकज के 166 जमाती बोले- मस्जिद से निकलना चाहते थे, मौलाना साद ने ही रुकने को बोला

अपने मामा के लड़के से पति करवाता था पत्नी का रेप, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे आप

Most Popular

- Sponsored Advert -