आप को बड़ा झटका, एक विधयक और तीन पार्षद भाजपा में शामिल
आप को बड़ा झटका, एक विधयक और तीन पार्षद भाजपा में शामिल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के गांधी नगर सीट से विधायक अनिल वाजपेयी ने शुक्रवार को भाजपा ज्वाइन कर ली है. वाजपेयी का यह कदम ऐसे वक़्त में सामने आया है, जब दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल सहित आप के नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है.

वाजपेयी भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू तथा केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की उपस्थित में यहां दिल्ली इकाई के कार्यालय में पार्टी में शामिल हुए. वाजपेयी ने कहा है कि, 'मैंने कई सालों तक आम आदमी पार्टी के लिए काम किया. मैं आदर ना मिलने और पार्टी में निजी तरीके से कामकाज से दुखी हूं. पार्टी अपने रास्ते से भटक चुकी है.'  दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री गोयल ने गुरुवार को दावा किया है कि आप के 7 नहीं बल्कि 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे 'हताशा तथा अपमान' की वजह से आप छोड़ना चाहते हैं. 

इसके साथ ही आप के तीन पार्षद भी भाजपा में चले गए हैं. इस घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए दिग्गज आप नेता गोपाल राय ने बताया है कि पार्टी पहले ही कह रही है कि भाजपा उनके विधायकों को ‘खरीदने’ का प्रयास कर रही है. आपको बता दें कि बुधवार को मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने आप के सात विधायकों को दल बदलने के लिए 10-10 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है.

खबरें और भी:-

 

चक्रवात फानी के कारण 'दीदी' ने रद्द की रैलियां, जनता से की ये अपील

पीएम मोदी, सचिन पायलट, वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गजों ने अशोक गहलोत को दी जन्मदिन की बधाई

कोई भाजपा नेता किसानों के खेतों की चौकीदारी करने नहीं जाता - प्रियंका गाँधी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -