पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, दो घायल आतंकी हुए फरार
पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, दो घायल आतंकी हुए फरार
Share:

पुलवामा : जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों का आतंकी सफाया अभियान जारी है. रविवार शाम को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है जबकि दो आतंकी जख्मी हालत में भागने में कामयाब हो गए. मृतक आतंकी अबु इस्माइल ग्रुप का माना जा रहा है. घटनास्थल से एक AK-47 भी बरामद की गई है.

बता दें कि पुलवामा के सम्बुरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर 50 राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SoG) के जवानों ने रविवार शाम को सर्च ऑपरेशन चलाया था. सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम जब सम्बुरा के अकरम दार मोहल्ला पहुंची, तो वहां मौजूद आतंकियों ने फायर करना शुरू कर दिया. इस पर सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को घेर लिया. इस मुठभेड़ में आतंकी उमर को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया, लेकिन लश्कर का टॉप कमांडर अयूब ललहारी दूसरा आतंकी रहमान घायल होने के बावजूद भागने में सफल रहे. बता दें कि अयूब पुलवामा का निवासी है, वहीं रहमान पाकिस्तानी आतंकी है.

उल्लेखनीय है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट जारी है. इस अभियान के तहत सुरक्षा बलों ने अब तक सौ से अधिक आतंकियों को मार गिराया है. गत सप्ताह में सुरक्षा बलों का ये सातवां ऑपरेशन है. आतंकियों की सूची तैयार है. चुन चुन कर आतंकियों को निपटाया जा रहा है.

यह भी देखें

अमरनाथ यात्रियों पर हमले का खुलासा, पाकिस्तानी थे हमलावर

कश्मीर में आतंकियों ने फिर सेना के वाहन पर चलाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -