PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस
PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, अलर्ट हुई पुलिस
Share:

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिली है। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धमकी भरा कॉल आया है, तत्पश्चात, हड़कंप मच गया। मुंबई ट्रैफिक पुलिस को कॉल के अतिरिक्त धमकी वाला मैसेज भी आया है। प्रधानमंत्री मोदी से जुड़ी धमकी मिलने के पश्चात् मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। इसके अतिरिक्त साइबर टीम भी अलर्ट हो गई है।

आधी रात में प्रेमी से मिलने आई शादीशुदा लड़की, अचानक आ गए गांव के लोग और फिर...

बता दें कि पुलिस ने उस मोबाइल नंबर और उपयोगकर्ता आईडी को ट्रैक करना आरम्भ कर दिया है, जहां से ये कॉल आई है। पुलिस की टीम अलर्ट मोड पर है एवं धमकी देने वाले की तलाश कर रही है। पुलिस अफसर का कहना है कि जो भी अपराधी होगा उसको जल्द पकड़ा जाएगा। आशंका व्यक्ति जा रही है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को आया ये धमकी भरा कॉल 'डी कंपनी' की ओर से हो सकता है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस अफसरों ने कहा है कि उनको ऑडियो क्लिप्स भी आए हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक देख फैंस हुए हैरान-परेशान, बोले- 'कुछ तो पहन लेती'

गौरतलब है कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को प्रधानमंत्री मोदी को लेकर जैसे ही धमकी मिली, इसकी खबर मुंबई के वर्ली पुलिस स्टेशन को दी गई। तत्पश्चात, वर्ली पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ की। इस केस में साइबर सेल की मदद भी ली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस को प्रधानमंत्री मोदी को लेकर मिली धमकी के पश्चात् मुंबई अपराध शाखा को अलर्ट पर रखा गया है। इसके पीछे कौन है, इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

भाजपा को हार का डर, इसलिए बच्ची से प्रचार करवा रहे पीएम मोदी - कन्हैया कुमार

बंगाल में ये क्या हो रहा ? बच्चों ने गेंद समझकर उठा लिया बम, हुआ जबरदस्त विस्फोट और..

'आतंक' समर्थक ज़ाकिर नाइक को क़तर ने क्यों दिया निमंत्रण ? ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottQatar2022

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -