पान खाने के बाद पैसे न देने पर विवाद इतना बढ़ा की गई एक की जान
पान खाने के बाद पैसे न देने पर विवाद इतना बढ़ा की गई एक की जान
Share:

नवादा: बिहार के नवादा में एक दर्दनाक वारदात के तहत एक शख्स के द्वारा पान खाने के बाद पैसे न देने के चलते एक व्यक्ति की मौत के समाचार है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि बिहार में नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में सोगिया शिवालय मंदिर के पास सागर केवट की पान की दुकान थी। गुरुवार की रात में एक युवक पिंटू अपने दोस्त संतोष के साथ वहां पान खाने गया। पान खाने के बाद दोनों पैसा दिए बगैर जाने लगे। दुकानदार के टोकने पर दोनों उससे झगड़ने लगे. 

इसी दौरान पिंटू ने अपनी जेब से चाकू निकाला और दुकानदार पर हमला कर दिया। इस दौरान पलटवार करते हुए दुकानदार सागर ने पान कतरने वाली कैंची से पिंटू और संतोष पर वार कर दिया। इस घटना में पिंटू की मौत हो गई व उसका दोस्त जो की अभी अस्पताल में गंभीर रूप से घायल है. तथा इस पुरे ही घटनाक्रम के बाद  क्षेत्र में तनाव व्याप्त है व हमला करने वाला दुकानदार सागर अभी फरार है.  

इधर, इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को मंदिर के समीप स्थित दुकानों में आग लगा दी, जिसमें कई पान गुमटियां, मिठाई और श्रृंगार सामग्री की दुकानों समेत करीब तीन दर्जन दुकानें जलकर राख हो गईं। इलाके को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया है.     
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -