लड़की ने Instagram पोस्ट पर कर दिया गंदा कमेंट तो दूसरी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
लड़की ने Instagram पोस्ट पर कर दिया गंदा कमेंट तो दूसरी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से एक नाबालिग की खुदखुशी की वजह सामने आ गई है। सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट के कारण किशोरी ने अपनी जिंदगी समाप्त करने का खौफनाक कदम उठा लिया था। 3 महीने पहले एक लड़की ने 11वीं कक्षा की छात्रा की इंस्टाग्राम फोटो पर अश्लील टिप्पणी की थी। इससे दुखी होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। मृतका अंबिकापुर शहर के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। इस मामले में मणिपुर पुलिस ने अपराधी लड़की को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल, छात्रा एवं लड़की की एक ही लड़के से चर्चा होती थी। छात्रा का उस लड़के के साथ घूमने जाना अपराधी लड़की को अच्छा नहीं लगा तथा बदनाम करने की नीयत से अपराधी ने इंस्टाग्राम पर छात्रा की फोटो के साथ गंदी-गंदी बातें लिख दी थीं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ने कहा, 11वीं कक्षा की एक छात्रा मणिपुर थाना इलाके के मठपारा में अपने मामा के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। 3 महीने पहले मामा-मामी घर में नहीं थे। इस के चलते मृतका अपनी बड़ी बहन के साथ यहां थी।

वही इसी बीच, 12 दिसंबर की रात को छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की तहकीकात कर रही थी। तहकीकात में पाया गया कि अपराधी लड़की की ओर से इंस्टाग्राम में मृतका की फोटो अपलोड कर अश्लील टिप्पणी की गई थी। इससे ही नाराज होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी की है। इस मामले में पुलिस ने अपराधी ममता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 305 एवं 63 आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है। 

'मरे हुए फिर जिन्दा होंगे..', ग़ाज़ियाबाद में चल रहा था धर्मांतरण का खेल, अमेरिका और कोरिया से भी आए थे लोग

पांचवे मामले में सपा नेता आज़म खान दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई 7 साल जेल की सजा

तमिलनाडु में भाजपा को मिल गया साथी, सीट बंटवारे पर भी हो गई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -