विक्की-कैटरीना को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार
विक्की-कैटरीना को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार
Share:

स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने तक की धमकी मिल गई थी। विक्की कौशल ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। खबरों का कहना है कि, आरोपी कटरीना कैफ और विक्की कौशल को काफी वक़्त से धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर ही विक्की कौशल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी और अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

मनविंदर सिंह कटरीना का बडा फैन है: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना और विक्की कौशल को धमकी देने वाले शख्स का नाम मनविंदर सिंह है, जो अब पुलिस की हिरासत में है। मनविंदर कटरीना कैफ का बड़ा फैन है और वह एक्ट्रेस से विवाह भी करना चाहता था। इसी कारण से मनविंदर बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना को निरंतर परेशान कर रहा था।  इतना ही नहीं विक्की कौशल की शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में आरोपी  के विरुद्ध IPC की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) के तहत प्राथमिकी भी दर्ज करवा चुके है।

बॉलीवुड के क्यूट कपल है कटरीना औ विक्की: बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कहे जाते है, जिन्होंने पिछले वर्ष  ही 9 दिसंबर को जोधपुर में शाही अंदाज में विवाह रचा लिया था। दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह सीक्रेट रखा था और जब दोनों शादी कर रहे थे तब भी वेडिंग फंक्शन को पूरी तरह निजी रखने का प्रयास भी किया गया था और अब दोनों एक साथ अपनी जिंदगी बीता रहे हैं। 

व्हाइट बिकिनी टॉप में सोनाक्षी ने जीता फैंस का दिल

शमिता से लेकर रुपाली तक बीच सड़क में अभद्रता का शिकार हो चुकीं है ये अभिनेत्रियां

बेहद ही खतरनाक है ये डार्लिंग्स, आखिर किस बात का बदला ले रही पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -