बंधक बना छात्रा से एक के बाद एक युवक करते रहे दरिंदगी
बंधक बना छात्रा से एक के बाद एक युवक करते रहे दरिंदगी
Share:

लुधियाना: लुधियाना निवासी एक 11वीं की छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के केस सुनने के लिए मिला है। पीड़ित छात्रा को पहले लुधियाना में और फिर डेराबस्सी में एक घर में कैद करके रखा गया था। यहां पर उसके साथ मारपीट की गई और सामूहिक बलात्कार भी किया गया। इसका पता चलते ही पड़ोसियों ने सूचना पुलिस तक पहुंचाई।  पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों अपराधी भाग निकला और पुलिस ने दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जांच अधिकारी नरेंद्र सिंह ने कहा है कि लुधियाना निवासी लड़की की इंस्टाग्राम पर समीर उर्फ यश नाम के लड़के से दोस्ती हुई थी। दोनों हमेशा इंस्टाग्राम पर बातें करते थे। 18 सितंबर को समीर ने इंस्टाग्राम पर छात्रा को मैसेज भेजा कि वह अपने दोस्त के साथ लुधियाना आया हुआ है तो छात्रा ने कहा है कि वह ट्यूशन पढ़ने आई है। जिसके उपरांत जब वह ट्यूशन से घर लौट रही थी तो रास्ते में उसको समीर अपने दोस्त के साथ पाया। 

दोनों उसको अपनी कार में जबरदस्ती बंधक बनाकर डेराबस्सी लेकर गए। यहां उसको घर में बंधक बनाकर रखा और नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ बलात्कार को अंजाम देते रहे। छात्रा ने  इस बारें में कहा है कि जिस समय दोनों युवक बाहर गए थे तो उसने हंगामा मचाया तो पड़ोसियों ने पहुंचकर उसको बाहर निकाल दिया। उसने पूरी बात बताई तो पड़ोसियों ने जानकारी पुलिस को दी। 

पुलिस ने दोनों युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। साथ ही मकान मालिक से भी पूछताछ  करती रही। थाना प्रभारी जसकंवल सिंह ने इस बारें में कहा है कि स्टूडेंट की शिकायत पर उसका मेडिकल करवाने के उपरांत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, उनको जल्द काबू कर लिया जाएगा। वहीं छात्रा के परिजनों को भी  सूचित किया है।

समीर शर्मा बनकर मंदिर में घुसा आस मोहम्मद, बैग से निकले पिस्टल, चाकू और ब्लेड कटर

बर्थडे पार्टी में पानी की जगह बोतल में भरा एसिड, चौकाने वाली है घटना

'पैसे चुराता था..', इसलिए मौसी ने पीट-पीटकर भांजे को मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -